News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

फिल्मफेयर स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स-2017 में दिखा सितारों का जलवा

Filmfare Glamour and Style Awards 2017: stars descend on the red carpet

News Nation Bureau | Updated : 02 December 2017, 09:25:22 PM
बोल्ड और ग्लैमरस लुक

बोल्ड और ग्लैमरस लुक

1
फिल्मफेयर के ग्लैमर एंड स्टॉइल अवॉर्ड 2017 में सितारों का जमावड़ा लगा। सभी सितारे बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आए। इस अवॉर्ड में बॉलीवुड सितारों को उनके स्टाइल और फैशन के लिए सराहा जाता है।
श्रीदेवी

श्रीदेवी

2
टाइमलेस ग्लैमर एंड स्टाइल आयकन का अवॉर्ड श्रीदेवी को दिया गया। मड कलर के फ्लोर लेंथ गाउन में कोई ये कह नहीं सकता कि श्रीदेवी 80 दशक की हिरोइन है।
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

3
अवार्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर भी नजर आई। फाल्गुनी शेन पिकॉक के हॉट एंड शाइनिंग मटैलिक गाउन के साथ सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज पहने मानुषी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।
सोनम कपूर और  शाहिद कपूर

सोनम कपूर और शाहिद कपूर

4
इस साल सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस का अवार्ड सोनम कपूर और सबसे स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड शाहिद कपूर को मिला।
दीपिका पादुकोण और रेखा

दीपिका पादुकोण और रेखा

5
डिज़ाइनर गौरी एंड नैनिका के रेड गाउन में दीपिका पादुकोण नजर आई। दीपिका पादुकोण को मोस्ट ग्लैमरस फीमेल अवॉर्ड मिला जिसे देने के लिए उनकी फेवरेट अदाकारा रेखा स्टेज पर आईं।
करीना कपूर

करीना कपूर

6
मां बनने के बाद जल्द ही वीरे दि वेडिंग में नजर आने वाली करीना कपूर को देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिम में उनकी मेहनत बेकार नहीं गई।
भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर

7
डिज़ाइनर निखिल थंपी के आउटफिट में नजर आई भूमि पेडनेकर पर से लोगों की नजरें नहीं हट रही थी।
कटरीना कैफ

कटरीना कैफ

8
जल्द ही 'टाइगर जिंदा है' में आने वाली कटरीना कैफ भी डिज़ाइनर लेबल जीन पॉल गॉल्टेयर की वन शोल्डर ड्रेस में कहर ढाती नजर आई