News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

SEE PICS: ईशा गुप्ता की हॉट तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल

इन दिनों अपनी फिल्म 'बादशाहों' के साथ ही बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है, जो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही हैं। पिछले दिनों भी ईशा ने एक ऐसा ही हॉट फोटोशूट और वीडियो अपने कराया था।

News Nation Bureau | Updated : 02 August 2017, 07:13:15 PM
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

1
इन दिनों अपनी फिल्म 'बादशाहों' के साथ ही बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है, जो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही हैं।
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

2
पिछले दिनों भी ईशा ने एक ऐसा ही हॉट फोटोशूट और वीडियो अपने कराया था। ईशा के इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देखा।
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

3
बता दें, ईशा गुप्ता ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, 'जल्द आ रहा है', जिसमें उन्होंने अपने हॉट एंड बोल्ड बिकिनी फोटोशूट की वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

4
ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ 'जन्नत 2' और अक्षय कुमार के साथ 'रुस्तम' में काम किया है।
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

5
वहीं वह जल्द ही अजय देवगन के साथ 'बादशाहो' फिल्म में नजर आने वाली हैं।
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

6
ईशा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है।