News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 7: देखें दूसरे एपिसोड की रोमांचित करने वाली तस्वीरें

Checkout Game of Thrones Season 7: Pics from episode 2, Stormborn

News Nation Bureau | Updated : 22 July 2017, 10:41:27 AM
गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 7

गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 7

1
एचबीओ ने गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 7 के अगले एपिसोड की कुछ तस्वीरें जारी की है। 7वें सीजन के दूसरे चैप्टर का नाम स्टार्मबॉर्न हैं। भारतीय दर्शक ये एपिसोड 23 जुलाई को स्टार वर्ल्ड पर रात 11 बजे देख सकते हैं। जबकि Hotstar.com पर ये एपिसोड 24 जुलाई सुबह 7.30 बजे से ही उपलब्ध हो गया है।
जॉन स्नो और लॉर्ड बेलिश

जॉन स्नो और लॉर्ड बेलिश

2
इस तस्वीर में जॉन स्नो और लॉर्ड बेलिश के बीच बातचीत चल रही है। लॉर्ड बेलिश सांसा स्टार्क को किंग्स लैंडिग से बचाकर जॉन स्नो के पास लाता है।
आर्या स्टार्क

आर्या स्टार्क

3
किंग्स लैंडिग की ओर जा रही आर्या स्टार्क घोड़े पर सवार नजर आ रही है। पहले एपिसोड में जंगल में जा रही आर्या किंग्स लैंडिग के सैनिकों की एक टोली से मिलती है।
सांसा स्टार्क

सांसा स्टार्क

4
सांसा स्टार्क बॉलकनी से झांकती नजर आ रही है। पहले एपिसोड मेंनॉर्थ ऑफ द वॉल इलाके में सांसा स्टार्क और जॉन स्नो के बीच दूरियां बढ़ रही हैं।
डेनेरस टारगेरियन

डेनेरस टारगेरियन

5
हाउस टारगेरियन की 'खलीसी' डेनेरस टारगेरियन सैमनेल टार्ली आर्चमेस्टर एबरोज और टिरियन लेंसिस्टर के साथ नजर आ रही है। डेनेरस वेस्टरोस के ड्रैगन स्टोन आइलैंड पर पहुंची है।
जॉन स्नो के दोस्त सैम टार्ले

जॉन स्नो के दोस्त सैम टार्ले

6
जॉन स्नो के दोस्त सैम टार्ले को लाइब्रेरी में अपने मेस्टर से बात करते हुए दिख रहा है। पहले एपिसोड में एक प्राचीन किताब को पढ़ते हुए सैम को बता चलता है कि ड्रैगन ग्लास नाम का एक ऐसा पदार्थ पाया जाता है जिससे व्हाइट वॉकर्स को मारा जा सकता है।