PICS: जानें, कौन है ड्रग मामले में फंसी साउथ की अभिनेत्री चार्मी कौर

Updated On : July 27, 2017 11:12 AM
चार्मी कौर
चार्मी कौर
तेलुगू फिल्मों में अपने अभिनय और लुक से सभी का दिल जीतने वाली साउथ की अभिनेत्री चार्मी कौर इन दिनों विवादों के घेरे में हैं। चार्मी कौर आजकल पुरी जग्गनाथ की फिल्म 'पैसा वसूल' की शूटिंग में खासा बिजी हैं। चार्मी ने तेलुगू, मलयालम के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 2002 से अभिनय की कमान संभालने वाली चार्मी ने बुड्ढा होगा तेरा बाप, जिला गाजियाबाद और आर राजकुमार में भी काम किया है।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हाल ही में अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की। एसआईटी अधिकारियों ने अभिनेत्री से 'आबकारी भवन' में सुबह 10 बजे से दोपहर तक कई घंटों तक यह पूछताछ जारी रखी।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
सहायक आबकारी निरीक्षक अनीता के नेतृत्व में महिला अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से रैकेट के सरगना केल्विन मासक्रेन्हास से उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
चार्मी सुबह अपने वकील और बाउंसर्स के साथ आबकारी विभाग पहुंचीं और वहां मौजूद फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स का उन्होंने अभिवादन किया।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
चार्मी, पुरी जग्गनाथ की फिल्म 'पैसा वसूल' के सेट से सीधे एसआईटी के समक्ष पहुंचीं। पिछले सप्ताह इस मामले में पुरी से भी पूछताछ की गई थी।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
अदालत ने एसआईटी को चार्मी की रजामंदी के बिना उनके रक्त, बालों और नाखूनों के नमूने लेने से भी मना किया है। हालांकि अदालत ने उनके वकील की मौजूदगी में पूछताछ की उनकी याचिका अस्वीकार कर दी।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
जांच अधिकारियों को चार्मी से महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है। वह तेलुगू फिल्म उद्योग की सातवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है।
चार्मी कौर
चार्मी कौर
एसआईटी अब तक इस मामले में 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में सोमवार को एक नया मोड़ तब आ गया, जब एसआईटी ने लोकप्रिय अभिनेत्री काजल अग्रवाल के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो