News Nation Logo

PICS: अमिताभ की नातिन के अलावा इन स्टार किड्स ने बिकिनी में कराया फोटोशूट

इन दिनों मानो हर अभिनेत्री और स्टारकिड्स अपने आपको बोल्ड दिखाने में लगा हुआ है। हाल ही प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी, रामानंद सागर की पोती, जैकी श्रॉप की बेटी कृष्णा श्रॉफ के बाद अब अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने बिकनी फोटोशूट कराया है। इससे पहले शाहरुख खान की बेटी ने सुहाना खान और डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी भी बिकिनी में काफी हॉट नजर आ चुकी हैं।

News Nation Bureau | Updated : 05 June 2017, 02:06:36 PM
नव्या नवेली

नव्या नवेली

1
इन दिनों मानो हर अभिनेत्री और स्टारकिड्स अपने आपको बोल्ड दिखाने में लगा हुआ है। हाल ही प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी, रामानंद सागर की पोती, जैकी श्रॉप की बेटी कृष्णा श्रॉफ के बाद अब अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने बिकनी फोटोशूट कराया है। इससे पहले शाहरुख खान की बेटी ने सुहाना खान और डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी भी बिकिनी में काफी हॉट नजर आ चुकी हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से भारत और विदेशों में अपने दोस्तों से जुड़ी रहती हैं। वह कई बार सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं।
शाहरुख खान की बेटी सुहाना

शाहरुख खान की बेटी सुहाना

2
शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने भी अपने बिकिनी अवतार को लेकर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरीं। इस तस्वीर में सुहाना के साथ अबराम भी नजर आ रहे हैं।
रामानंद सागर की पोती साक्षी

रामानंद सागर की पोती साक्षी

3
हाल ही में निर्माता निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की उनसे तो कोई चाहकर भी नजर नहीं हटा पा रहा है।
आलिया कश्यप

आलिया कश्यप

4
डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी महज 15 साल की उम्र में मीडिया में छा गईं। आलिया को देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वह इतनी कम उम्र की हैं।
कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ

5
जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की इन तस्वीरों ने तो मानों सोशल मीडिया पर धमाल ही मचा दिया हो।