Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ही नहीं, इन कंटेस्टेंट्स ने भी घर में मुंडवाया सिर

Updated On : November 14, 2017 02:49 PM
फाइल फोटो
फाइल फोटो
बिग बॉस का 11वां सीजन इन दिनों सुर्खियो में है। फिर चाहे वह घर में हुई घमासान लड़ाई हो या फिर पुनीश-बंदगी के बीच चल रहा रोमांस..। इन दिनों सिर मुंडवाने की वजह से प्रियांक शर्मा की चर्चा हो रही है, लेकिन वह पहले ऐसे कंटेस्टेंट नहीं हैं, जिन्होंने टास्क के कारण सिर मुंडवाया हो।
अपूर्व अग्निहोत्री (फाइल फोटो)
अपूर्व अग्निहोत्री (फाइल फोटो)
इसके पहले भी कई कंटेस्टेंट अलग-अलग वजहों से सिर मुंडवा चुके हैं। बिग बॉस के 7वें सीजन में अपूर्व अग्निहोत्री ने भी टास्क के लिए अपना सिर मुंडवा दिया। हालांकि उनकी पत्नी शिल्पा (वो भी बिग बॉस के घर में थीं) यह बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं और काफी रोई थीं।
संग्राम सिंह (फाइल फोटो)
संग्राम सिंह (फाइल फोटो)
इसी सीजन में अपूर्व के साथ संग्राम सिंह ने भी सिर मुंडवाया था। वह काफी मजबूत कंटेस्टेंट थे। उन्हें सीधे पहले फाइनलिस्ट बनने का टिकट भी मिल गया था, लेकिन कम वोटों की वजह से वह शो नहीं जीत सके थे।
डिआंड्रा सॉरेस (फाइल फोटो)
डिआंड्रा सॉरेस (फाइल फोटो)
इंडियन सुपरमॉडल और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट डिआंड्रा सॉरेस ने सिर मुंडवा कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वह इस शो के 8वें सीजन का हिस्सा थीं। इसके अलावा विनर रहे गौतम गुलाटी के साथ उनकी नजदीकियों ने भी उन्हें काफी लाइमलाइट दी थी।
अमन वर्मा (फाइल फोटो)
अमन वर्मा (फाइल फोटो)
'बिग बॉस' के 9वें सीजन में टास्क के लिए टीवी एक्टर अमन वर्मा भी गंजे हो गए थे। उन्होंने भी प्रियांक की तरह बिना देर किए यह बात मान ली थी।
प्रिंस नरूला (फाइल फोटो)
प्रिंस नरूला (फाइल फोटो)
'रोडीज' और 'स्पिलिट्सविला' से फेमस हुए प्रिंस नरूला ने 'बिग बॉस' का 9वां सीजन भी जीता था। उन्होंने भी शो के दौरान सिर मुंडवाया था।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो