PHOTOS: सपना चौधरी की पहली कमाई के बारे में सुनकर हो जाएंगे शॉक्ड

Updated On : October 01, 2017 07:07 PM
सपना चौधरी
सपना चौधरी
बस कुछ ही देर में 'बिग बॉस' के सीजन 11 आगाज होने वाला है।सलमान खान के इस शो में एक खास कंटेस्टेंट एंट्री करने वाली हैं, जिनके सोशल मीडिया काफी फैन हैं। जी हां, वह कोई और नहीं, बल्कि हरियाणा की स्टेज डांसर सपना चौधरी हैं।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
हालांकि इस बार कंटेस्टेंट्स को लेकर गहरा सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन हाल ही में चैनल ने अपने पहले 4 कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा कर किया। इनमें हरियाणा की मशहूर स्टेज सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी शामिल हैं।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
खबरों की मानें तो पिछले दिनों खुदकुशी की कोशिश के कारण सपना ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरीं। कहा जाता है कि उन्होंने एक गाने की वजह से जहर खाया था। लेकिन इसके बाद वह लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंच गईं।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ और शुरुआती शिक्षा रोहतक में हुई। 2008 में ही सपना के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 12 साल की थी।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना ने अपने कंधों पर ले ली और सिंगिंग, डांसिंग को ही करियर बना लिया। इसके बदौलत सपना ने अपने घरवालों को पाला और बड़ी बहन की शादी की।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
सपना का पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 को कैथल जिले के पुंडरी में हुआ। लेकिन मेहनताना मिलना उन्हें अगले प्रोग्राम से शुरू हुआ। 3100 रुपये उनकी पहली कमाई थी।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
उस दौर में वह महीने में 30 से 35 प्रोग्राम करती थी, तब जाकर घर का गुजारा होता। आज सपना एक ही प्रोग्राम से लाखों रुपये कमाती हैं।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने से कुछ ही दिनों में हरियाणाए यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में फेमस हो गईं।
सपना चौधरी
सपना चौधरी
सपना ने अपनी मेहनत से सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं और उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए, अब देशभर में उनके फैंस हैं।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो