News Nation Logo

'बिग बॉस' के घर से बा​हर हुई लुसेंडा निकोलस की तस्वीरें वायरल

कलर्स पर प्रसारित होने वाले 'बिग बॉस' का सीजन 11 लोगों को खासा रास आ रहा है। इस सीजन के कंटेस्टेंट ने शुरू से ही शो में उत्सुकता बनाए हुई है। कुछ दिन पहले घर में बतौर पड़ोसी एंट्री करने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा निकोलस के घर से बेघर से हो गई हैं। ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा साल 2010 में मिस वर्ल्ड साउथ ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। लुसिंडा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'बॉस' में भी नजर आ चुकी है।

News Nation Bureau | Updated : 17 October 2017, 08:37:49 AM
लुसेंडा निकोलस

लुसेंडा निकोलस

1
कलर्स पर प्रसारित होने वाले 'बिग बॉस' का सीजन 11 लोगों को खासा रास आ रहा है। इस सीजन के कंटेस्टेंट ने शुरू से ही शो में उत्सुकता बनाए हुई है। कुछ दिन पहले घर में बतौर पड़ोसी एंट्री करने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसेंडा निकोलस के घर से बेघर से हो गई हैं। ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा साल 2010 में मिस वर्ल्ड साउथ ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। लुसेंडा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'बॉस' में भी नजर आ चुकी है।
लुसेंडा निकोलस

लुसेंडा निकोलस

2
लुसेंडा ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रहीं हैं। यह फोटोज उनकी बिकिनी में हैं, जिसे देखकर कोई भी दांतों तले उंगलियां दबा लेगा।
लुसेंडा निकोलस

लुसेंडा निकोलस

3
लुसेंडा बॉलीवुड मूवीज के साथ-साथ आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।
लुसेंडा निकोलस

लुसेंडा निकोलस

4
लुसेंडा ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रहीं हैं। यह फोटोज उनकी बिकिनी में हैं।
लुसेंडा निकोलस

लुसेंडा निकोलस

5
लुसेंडा ऑस्ट्रेलियन मॉडल और योगा इंस्ट्रक्टर हैं। वे 2010 में मिस वर्ल्ड साउथ ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं। लुसेंडा को जब ये ताज मिला वो इस दौरान महज 17 साल की थीं।
लुसेंडा निकोलस

लुसेंडा निकोलस

6
'बिग बॉस' में एन्ट्री हुई तो लग रहा था कि वो कैसे हिंदी में बात करेंगी। लेकिन सलमान के हिंदी में सवाल पूछने पर टूटी-फूटी हिंदी में जवाब दिया।