PHOTOS: 'भाभी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन को इन पुरानी तस्वीरों में नहीं पहचान पाएंगे

Updated On : October 26, 2017 10:41 PM
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
एंड टीवी पर आने वाले शो 'भाभी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन के फैन्स की लंबी लिस्ट है। लोग उन्हें सीरियल की पॉपुलैरिटी के चलते गोरी मेम कहकर भी बुलाते हैं। वहीं उन्हें अनिता भाभी भी कह कर बुलाया जाता है। इससे पहले वह करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जब वी मेट' में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म में सौम्या करीना की बहन बनती हैं। सौम्या बेहद खूबसूरत हैं। हाल ही में सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह किसी 80 की अभिनेत्री की तरह नजर आ रही हैं।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
बता दें यह सौम्या का पुराना पोर्टफोलियो है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इन तस्वीरों में सौम्या आज से बिलकुल अलग लग रही हैं।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
वर्ष 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन का कहना है कि वह फिल्में करने के लिए तैयार हैं।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
सौम्या काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रही हैं और हाल ही में उन्हें टेलीविजन चैनल 'एंड टीवी' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'भाभीजी घर पर हैं' में अनीता के किरदार में देखा जा रहा है।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
सौम्या ने हाल ही में बताया कि 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' के बाद मैं टेलीविजन धारावाहिकों में व्यस्त हो गई। इस कारण मुझे फिल्मों के लिए समय नहीं मिला।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
सौम्या ने कहा कि टेलीविजन पर काम करने के दौरान उन्हें एक-दो फिल्मों के प्रस्ताव आए थे, लेकिन उन्होंने इनमें काम करने से इनकार कर दिया।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
अभिनेत्री ने कहा कि वह फिल्में करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें एक अच्छे किरदार के प्रस्ताव का इंतजार है।
सौम्या टंडन
सौम्या टंडन
सौम्या को काल्पनिक धारावाहिक देखना पसंद नहीं और न ही वह स्वयं को इनसे जोड़ पाती हैं।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो