News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

देखते ही रह जायेंगे आप करीना-सैफ का यह रॉयल फोटोशूट

प्रेंग्नेंसी पर महिलाएं आमतौर पर आराम करना ज्यादा पसंद करती हैं, लेकिन करीना कपूर बिल्कुल भी आराम के मूड में नजर नहीं आ रहीं है।

News Nation Bureau | Updated : 11 November 2016, 07:11:00 AM
kareena kapoor and saif ali khan royal photoshoot

kareena kapoor and saif ali khan royal photoshoot

1
प्रेंग्नेंसी पर महिलाएं आमतौर पर आराम करना ज्यादा पसंद करती हैं, लेकिन करीना कपूर बिल्कुल भी आराम के मूड में नजर नहीं आ रहीं है। कभी पार्टी तो कभी आउटिंग पर जाना करीना अपनी प्रेंग्नेंसी को बेहद एन्जॉय करती दिख रहीं हैं। अब सैफ अली खान के साथ करीना का एक रॉयल फोटो शूट उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है। करीना की डिलीवरी के पहले सैफ-करीना ने एक मैगज़ीन के लिए शाही फोटोशूट कराया है।
kareena kapoor khan

kareena kapoor khan

2
हार्पर बाजार के नवम्बर इश्यू के लिए हुए इस शूट में सब्यसाची मुखर्जी और राजेश प्रताप सिंह का लहंगा करीना को और आकर्षक बना रहा है। प्रेग्नेंसी के दिनों में करीना इन भरी भरकम कपड़ों के साथ गहनों से भी लैस हैं।
saif ali khan

saif ali khan

3
शूट में सैफ अली खान ने भी नवाबी लुक लिया है जिसमें उन्होंने रोहित बल और शांतनु-निखिल के डिजाइनर कपड़े पहने हैं।
kareena-saif royal photoshoot

kareena-saif royal photoshoot

4
बेबो और सैफ इन दिनों हर समय साथ साथ रहते हैं क्योंकि जल्द ही पटौदी खानदान में एक नए मेहमान की इंट्री होने वाली है। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना लगातार बिज़ी रही हैं और इस दौरान उन्होंने कई सारे एंडोर्समेंट भी किये जो महिलाओं और ख़ासकर प्रेग्नेंसी से जुड़े हैं।
kareena kapoor photoshoot

kareena kapoor photoshoot

5
इन तस्वीरों को फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर और कपड़ों के डिजाइनर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों के लिए करीना ने ज्ञान और जेग प्लासा की नोज रिंग पहनी है और इस शूट के लिए फ्रैंको ने करीना की हेयर स्टाइलिंग की है।