PHOTOS: TRP की दौड़ में नंबर वन पर कुंडली मार कर बैठा 'कुंडली भाग्य', बिग बॉस की भी हुई एंट्री

Updated On : November 24, 2017 01:39 AM
टेलीविजन की 46 वें हफ्ते ​की टीआरपी लिस्ट आउट
टेलीविजन की 46 वें हफ्ते ​की टीआरपी लिस्ट आउट
टेलीविजन की दुनिया में हलचल पैदा कर देने वाली बार्क की 46 वें हफ्ते ​की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस बार कई सीरियल्स अपने रास्ता निकालने में कामयाब है। इनमें कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला विवादित शो 'बिग बॉॅस 11' भी शामिल है। अक्टूबर में आॅनएयर हुआ यह शो कई हफ्तों के बाद टीआरपी की दौड़ में अपनी जगह बना पाया है। वहीं लंबे समय तक सीरियल्स के शहंशाह का ताज पर पहनने वाला 'कौन बनेगा करोड़पति' शो अब बाहर हो गया है। तो देर किस बात की है आइए आपको बताते हैं, इस बार कौन सा सीरियल्स दर्शकों को खासा रास आ रहा है। इसके साथ ही किसने इस दौड़ में अपनी जगह बनाई है।
तू आशिकी
तू आशिकी
कलर्स पर आने वाला रोमांटिक शो 'तू आशिकी' पहली बार टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 शो में शामिल हुआ है। इस हफ्ते यह शो दसवें नंबर पर है।
पिया अलबेला
पिया अलबेला
'पिया अलबेला' सीरियल दो हफ्ते से टीआरपी ​की लिस्ट में शामिल हुआ है। यह सीरियल जीटीवी पर आता है, जो आजक
बिग बॉस 11
बिग बॉस 11
सलमान खान का शो बिग बॉस 11 इस 46 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में आठवें नंबर पर है। इस शो में कई टीवी कलाकार भी हैं जैसे अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे और ये 'रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा यानि हिना खान।
'शक्ति-अस्तिव के एहसास'
'शक्ति-अस्तिव के एहसास'
'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार सातवें स्थान पर है, पिछली बार भी यह छठे स्थान पर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।
उड़ान
उड़ान
कलर्स चैनल का 'उड़ान' सीरियल टीआरपी लिस्ट में छठे नंबर पर है। यह टीआरपी की लिस्ट में जुड़ा नया सीरियल है, जो कई हफ्तों से अपनी जगह बनाए हुए है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है
स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार पांचवें नंबर है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार की टीआरपी रेटिंग में भी इस शो ने 5वीं पोजीशन हासिल की है।
'ऐ है मोहब्बतें'
'ऐ है मोहब्बतें'
स्टार प्लस पर आने वाला एकता कपूर का शो 'ऐ है मोहब्बतें' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में चौथे स्थान पर है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी व करण पटेल लीड रोल में हैं।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
इस हफ्ते टीआरपी रेस में सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को पहले की अपेक्षा काफी भा आ रहा है। इस शो ने पिछली बार की तुलना में इस बार अच्छी पोजिशन पाई है। इस बार यह तीसरे पायदान पर है।
कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य
इस हफ्ते जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी रेटिंग लिस्ट में नंबर 2 की पोजीशन पर है। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में अपनी जगह बनाए हुए है।
कुंडली भाग्य
कुंडली भाग्य
जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' इस बार भी टॉप 10 शो की लिस्ट में पहली पोजीशन पर कुंडली मारे हुए है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो