TRP Ratings Week 43: 'केबीसी 9' को पीछे छोड़ 'कुमकुम भाग्य' बना नंबर 1, जानें टॉप 10 शो

Updated On : November 02, 2017 11:24 PM
43वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रेटिंग
43वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रेटिंग
टीवी सिरिअल्स की 43वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स आउट हो चुकी है। इस हफ्ते टीवी चैनलों और शो के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इन सभी के बीच कई हफ़्तों से लगातार नंबर 1 की कुर्सी पर काबिज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' की बादशाहत खत्म हो गयी। जानिए किस शो के सर सजा नंबर 1 का ताज।
कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य
इस हफ्ते सभी को चौंकाते हुए जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' ने टीआरपी रेटिंग लिस्ट में नंबर 1 की पोजीशन अपने नाम की। कई हफ्तों से मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' का टीआरपी चार्ट पर राज कायम था। लेकिन इस बार दर्शकों पर अभि-प्रज्ञा का जादू चल गया और हमे टीआरपी का नया बादशाह मिला।
कौन बनेगा करोड़पति 9
कौन बनेगा करोड़पति 9
सोनी टीवी का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' अपनी नंबर एक की कुर्सी नहीं बचा पाया और 43वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में खिसकर दूसरे पायदान पर आ गया।
कुंडली भाग्य
कुंडली भाग्य
ज़ी टीवी के ही एक और शो 'कुंडली भाग्य' ने टॉप टेन शो की लिस्ट में तीसरी पोजीशन हासिल की है।
शक्ति-अस्तित्व के एहसास की
शक्ति-अस्तित्व के एहसास की
रुबीना दिलेक और विवियन डिसेना स्टारर शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' ने दो पायदान की छलांग लगाकर चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई। पिछले हफ्ते की रेटिंग में ये शो नंबर 6 पर था।
ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है
स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने 2500 हजार एपिसोड्स पूरे कर लिए है। लेकिन दर्शकों के दिलों में अभी भी इस शो के लिए प्यार बना हुआ है। पिछले हफ्ते की तरह ही इस बार की टीआरपी रेटिंग में इस शो ने 5वीं पोजीशन हासिल की है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में छठा स्थान मिला है। 9 साल पूरे कर चुके इस शो ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है।
उड़ान
उड़ान
कलर्स के शो उड़ान को 43वें हफ्ते में 7वां स्थान मिला है।
सुपर डांसर 2
सुपर डांसर 2
रिएलिटी शो सुपर डांसर 2 को टीवी के दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है तभी तो कुछ ही समय में इस शो ने घर-घर में जगह बना ली है। इस शो को 8वां स्थान मिला है।
बिग बॉस 11
बिग बॉस 11
टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 का ड्रामा दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा इसलिए शो ने टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 शो में एंट्री ली है। सलमान खान होस्टेड इस शो को 9वां स्थान मिला है।
पिया अलबेला
पिया अलबेला
एक नए शो पिया अलबेला ने इस बार टीआरपी लिस्ट में एंट्री ली है। अंतिम और 10वेवें पायदान पर इस शो ने कब्जा जमाया है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो