सुशांत सिंह से लेकर आयुष्मान तक इन टीवी कलाकारों ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री

Updated On : July 04, 2017 09:03 AM
आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना
बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीवी जगत का सहारा लेते है, छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक ऐसे स्टार्स भी है।जिन्होंने अपने सफर की शुरुआत टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेकर कई हिट फिल्मों में काम किया। टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक झंडे गाड़ने वाले सितारों की एक झलक।
आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना
टैलेंटेड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने अपनी करियर की शुरआत एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो रोडीज़ सी की थी। रोडीज़ विनर आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर मं डेब्यू कर बॉलीवुड में उड़ान भरी। अपनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' में आयुष्मान खुराना ने पानी दा रंग अपनी आवाज़ में गाया था जो काफी हिट भी हुआ। दम लगा के हईशा, विक्की डोनर जैसी हिट फिल्मों दे चुके एक्टर ने अपनी जिंदगी से जुड़ा राज बताया कि अपने कॉलेज के दिनों में वे ट्रैन में गाना गा कर ट्रिप के पैसे जुटाते थे।
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
छोटे पर्दे से बॉलीवुड में उड़ान भरने वाले सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में कई हिट फिल्में कर चुके है। 'काई पो छे', 'एमएस धोनी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर छोटे पर्दे का लोकप्रिय सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी।
यामी गौतम
यामी गौतम
दूरदर्शन के 'चांद के पार चलो' धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत करने वाली यामी गौतम को फेम 'ये प्यार न होगा कम' से मिली। बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत उन्होंने 2014 में 'विकी डोनर' से की।
प्राची देसाई
प्राची देसाई
एकता कपूर के सीरियल 'कसम' से दर्शकों के दिलों में छ जाने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई ने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में डेब्यू किया। प्राची 'एक विलन', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' 'में काम कर चुकी है।
रोनित रॉय
रोनित रॉय
टीवी जगत के मशहूर चेहरे रोनित रॉय 'कसौटी ज़िन्दगी की','क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सहित बहुत से सीरियल्स के जरिये एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट फिल्में जैसे- 'जान तेरे नाम', 'सैनिक', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजारा आ चुके है।
आर माधवान
आर माधवान
आर माधवन ने छोटे पर्दे के सीरियल बनेगी अपनी बात से करियर की शुरुआत की। 'तनु वेड्स मनु' और 'थ्री इडियट्स' में काम कर चुके एक्टर ने टरहना है तेरे दिलट में मैडी का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया। अपनी छाप छोड़ गईं। 2001 में आई रहना है 'तेरे दिल में' फिल्म ने कई दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ी।
मौनी रॉय
मौनी रॉय
टीवी जगत की जानी-मानी हस्ती मौनी रॉय 'नागिन' अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। मौनी रॉय इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस होंगी। भारत के साथ विदेश में धूम मचाने वाले सीरियल नागिन की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस है।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
लंबे समय तक छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरियल 'पवित्र रिश्ता'अंकिता लोखंडे जल्द ही कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी।
विद्या बालन
विद्या बालन
डर्टी पिक्चर, नो वन किल्ड जेसिका, कहानी जैसी हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने सफर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। 'हम पांच' में एक्टिंग करने के बाद विद्या बालन ने कई विज्ञापनों में भी काम किया था। 5 फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस ने 2005 में फिल्म 'परिणीता' में काम किया था और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपनेनाम किया।
शाहरुख़ खान
शाहरुख़ खान
इंडस्ट्री से लेकर दिलों तक राज करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। शाहरुख ने 'फौजी' और 'सर्कस' जैसे सीरियल में काम करने के बाद बुलंदियों तक पहुंचे। 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'डॉन 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर दर्शकों का दिल में अपने जगह बनाई। बुलंदियों पर पहुंच चुके इस एक्टर के साथ इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस काम करना चाहती है।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो