अंकिता लोखंडे के नए लुक ने याद दिलाई महान अदाकारा मधुबाला की

Updated On : August 05, 2017 05:27 PM
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
अंकिता ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'चाहे जितना तू पी प्याला. चाहे जितना तू बन मतवाला, सुन भेद बताती हूं अंतिम, ये शांत नहीं होगी ज्वाला, मैं मधुशाला की मधुबाला!' अंकिता गाउन पहने सदाबहार अभिनेत्री मधुबाला की तरह पोज देते हुए नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है और उस फोटो को देखर हर कोई हैरान है | क्योंकि अंकिता उस फोटो में हूबहू मधुबाला की तरह दिख रही है | अंकिता गाउन पहने सदाबहार अभिनेत्री मधुबाला की तरह पोज देते हुए नजर आ रही है| इस फोटो को शेयर करते हुए वो लिखती है , ''चाहे जितना तू पी प्याला, चाहे जितना तू बन मतवाला, सुन भेद बताती हूं अंतिम, ये शांत नहीं होगी ज्वाला,मैं मधुशाला की मधुबाला।'
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
अंकिता बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। वह क्रिश द्वारा निर्देशित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत के साथ अभिनय करती दिखेंगी | इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई और अंकिता झलकारीबाई का किरदार निभाते नज़र आएगी ।
अंकिता
अंकिता
अंकिता ने टीवी शो 'पवित्र रिश्‍ता' से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह सीरियल काफी लोकप्रिय हुआ था और अंकिता सीरियल से ख़ासा प्रसिद्धि मिली थी | 'पवित्र रिश्ता' शो के दौरान ही उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत से प्यार की खबरें आयी थी। हालांकि पिछले साल ही इस जोड़ी के अलग होने की खबर आयी है।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
ब्रेकअप होने के बाद दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है और अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर फोकस कर रहे है। सुशांत अभी हाल ही में 'राबता' फिल्म में नज़र आये थे।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
एक लंबे समय तक छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली अंकिता लोखंडे के फैन्स भी उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर उसी अदाकारी के साथ अभिनय करते देखेंगे।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
सूत्रों की मानें तो अंकिता ने इस फिल्म के अलावा एक और फिल्म 'तोरबाज' साइन की है। इसमें अंकिता संजय दत्त के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी अफगानिस्तान में तैयार होने वाले चाइल्ड सूइसाइड बॉम्बर पर आधारित है।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
अंकिता समय-समय पर अपने लुक में बदलाव करती रहती है और सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से रूबरू होती रहती है।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो