'सीक्रेट सुपरस्टार' नहीं ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी फिल्में

Updated On : August 22, 2017 12:13 AM
लंबी फिल्में
लंबी फिल्में
आजकल के चलन में फिल्म की अवधि 2 घंटे से ज्यादा रखना पंसद नहीं किया जाता है। वहीं आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की समय अवधि 4 घंटे 16 मिनट है। हालांकि ये अकेली ऐसी फिल्म नहीं है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्म 3 घंटे से ज्यादा अवधि की रही। इनमें से कुछ को तो पार्ट में रिलीज किया गया।
सीक्रेट सुपरस्टार
सीक्रेट सुपरस्टार
आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की समय अवधि 4 घंटे 16 मिनट है। इस फिल्म में जायरा वसीम भी हैं। फिल्म में जायरा का किरदार इंसिया नामक की लड़की का है जो फेमस सिंगर बनना चाहती है। फिल्म में उसी संघर्ष को दिखाया गया है।
गैंग्स ऑफ वासेपुर
गैंग्स ऑफ वासेपुर
डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' अब तक की सबसे लंबी फिल्म है। यह फिल्म 5 घंटे 20 मिनट की थी। जिसको दो भागों में रिलीज किया गया था।
एलओसी कारगिल
एलओसी कारगिल
1999 के भारत-पाक कारगिल युद्द पर आधारित 2003 में आई फिल्म 'एलओसी कारगिल' की अवधि 4 घंटे 15 मिनट थी। फिल्म में अभिषेख बच्चन समेत कई बॉलीवुड स्टार ने भूमिका निभाई।
मेरा नाम जोकर
मेरा नाम जोकर
बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्मों में से एक 'मेरा नाम जोकर' है। इस फिल्म की अवधि 4 घंटा 4 मिनट है। कहानी में दिखाया गया है कि एक जोकर ख़ुद के ग़मों और दुःखों को भुला, सब को खूब हँसाता है
संगम
संगम
राज कपूर, राजेन्द्र कुमार और वैजयन्ती माला अभिनीत फिल्म 'संगम' की अवधि 3 घंटा 58 मिनट की है। फिल्म 1964 में बनी थी।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो