महाराष्ट्र के सातारा में शिवा भेष में नजर आए PM मोदी, देखें शानदार तस्वीर

Updated On : October 17, 2019 07:23 PM
नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सातारा संतों की भूमि है. देश और समाज को दिशा देने वाले नेतृत्व की भूमि है. वीर संभाजी, वीर शाहू जी, समर्थ रामदासजी, राम शास्त्री प्रभुणे, श्रीमंत प्रताप सिंह, सावित्रीबाई फुले, क्रांति सिंह नाना पाटील जैसे अतुलनीय सामाजिक और आध्यात्मिक नेतृत्व यहां से निकले हैं. 

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

आज तक भाजपा के पास सिर्फ शिवाजी महाराज के संस्कार थे, अब हमारे पास उनका परिवार भी है. संस्कार और परिवार का ये संगम वीर शिवाजी के सपनों का महाराष्ट्र, उनके सपनों का अखंड हिंदुस्तान, अभेद्यता, एक भारत-श्रेष्ठ भारत बनाने में, हमें एक नई ऊर्जा देगा. 

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

पिछले 5 वर्षों से महायुती की सरकार ने केंद्र और महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज के संस्कारों के अनुसार ही काम किया है. राष्ट्ररक्षा और राष्ट्रवाद को हमने प्राथमिकता दी है. शिवाजी महाराज ने राष्ट्ररक्षा के लिए एक सशक्त सेना को प्राथमिकता दी. उन्होंने एक सशक्त नौसेना का निर्माण किया था.

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों में हमारी सरकार ने भारत की सेना को दुनिया की ताकतवर सेनाओं की श्रेणी में खड़ा कर दिया है. राष्ट्र रक्षा, राष्ट्र के एकीकरण के लिए महायुती की सरकार ने ऐसे फैसले लिए हैं, जिनके लिए पहले हिम्मत नहीं दिखाई गई थी. 

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि आज महाराष्ट्र में जो हमारे विरोध में खड़े हैं, उन्होंने राष्ट्ररक्षा के लिए उठाए गए हर कदम का विरोध किया.

Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो