logo-image

मुझे बताइए फवाद खान के बैन के बाद कौन से पाँच कदम उठाएंगे: अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप का कहना है कि पाक कलाकारों के बैन से आतंकवाद खत्म नहीं हो सकता

Updated on: 28 Sep 2016, 12:22 AM

नई दिल्ली:

पाक कलाकारों के बैन के विवाद के बीच अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप करण जौहर के सपोर्ट में सामने आए हैं। उन्होंने कहा है कि उनको हैरानी है कि पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने से आतंकवाद कैसे पर लगाम लगाई जा सकती है। अनुराग कश्यप का कहना है कि मैं जानना चाहता हूँ कि पाक कलाकारों को बैन करने के बाद और कौन कौन से पाँच ठोस कदम उठाए जाएंगे। 

गौरतलब है कि मनसे ने पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और माहिरा खान से कहा था कि वो भारत छोड़ दें वरना उनकी फिल्म हिंदुस्तान में रिलीज नहीं होने दी जाएगी। कश्यप का ये बयान उस वक्त आया है जब थोड़ी देर पहले फवाद के भारत छोड़कर जाने की खबर आई है। 

कश्यप ने कहा "करण जौहर ने बहुत अच्छी बात कही है। अगर आप फवाद खान को वापस भेजना चाहते हैं तो भेज दीजिए मगर उसके बाद आप कौन से पाँच एक्शन लेंगे, मुझे बातइए, इसके बाद वो पाँच कदम कौन से होंगे, क्या उनको वापस भेजने से समस्या खत्म हो जाएगी। मैं ये जानना चाहता हूँ कि उनको वापस भेजने के बाद आप कौन से कदम उठाएंगे। कम से कम आप वो पाँच एक्शन तो बता दीजिए जो आप लेने वाले हैं।

वहीं करण जौहर ने अपनी फिल्म के कलाकार फवाद खान का बचाव करते हुए कहा था कि कलाकारों को बैन करना किसी समस्या का हल नहीं है। इन सारी बहस के बीच फवाद ने अपनी आने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज बीच में छोड़कर पाकिस्तान लौट गए हैं।