BREAKING NEWS
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »
  • कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया- Read More »

Ind Vs Aus: टीम इंडिया के ये 5 खिलाड़ी जो पलट सकते है मैच, देखें तस्वीरों में

Updated On : September 28, 2017 05:12 AM
टीम इंडिया

टीम इंडिया

टीम इंडिया ने रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली। अब भारतीय टीम का लक्ष्य आज बैंगलोर में जीत का 'चौका' लगाने का होगा। आईए नजर डालते हैं चौथे वन-डे में उन 5 खिलाड़ियों पर जो मैच में जीत दिला सकते हैं।
अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे ने पिछले दो मैच में लगातार अर्धशतक जमाए हैं और उनका खेलना तय माना जा रहा है। रहाणे से टीम को बड़ी पारी की उम्मीद होगी। इसी बहाने रहाणे के पास टीम में अपनी जगह स्थायी करने का सुनहरा मौका होगा।
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

रहाणे का साथ रोहित शर्मा निभाएंगे, जिन्होंने इंदौर में 71 रन की उम्दा पारी खेली थी। अगर टीम में बड़े बदलाव हुए तो यह देखना रोचक हो सकता है कि टॉस के समय विराट के बजाय रोहित ही आए।
मनीष पांडे

मनीष पांडे

मनीष पांडे पर चौथे क्रम की जिम्मेदारी होगी। उन्होंने पिछले मैच में नाबाद 36 रन की मैच विजयी पारी खेली, जिसके बाद उनका विश्वास बढ़ा है।
कुलदीप यादव

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव ने मौजूदा सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है और उन्हें आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए टीम में बरकरार रखा जा सकता है।
जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह ने मौजूदा सीरीज में लाजवाब प्रदर्शन किया है। बुमराह ने अंतिम ओवरों में बेहतरीन प्रदर्शन करके कंगारू टीम को तीनों मैचों में बैकफुट पर रखा।
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो