logo-image

सलमान की फिल्म से फवाद 'आउट'

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म में अब फवाद खान नज़र नहीं आयेंगे। काफी समय से यह खबर आ रही थी कि फवाद खान, सलमान खान की अगली फिल्म का हिस्सा होंगे।

Updated on: 28 Sep 2016, 11:17 AM

Mumbai:

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म में अब फवाद खान नज़र नहीं आयेंगे। काफी समय से यह खबर आ रही थी कि फवाद खान, सलमान खान की अगली फिल्म का हिस्सा होंगे। इस‍ फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होनी है। लेकिन अब यह खबर आ रही है कि फवाद इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

नितिन ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'वह इस बात से इनकार नहीं करते कि उनकी फिल्म में फवाद को लेने की खबरें आई हैं, ऐसी खबरें उन्होंने भी पढ़ी हैं लेकिन उन्होंने फवाद को साइन नहीं किया है। हम किसी पाकिस्तानी अदाकार के साथ कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं।'

जब नितिन से पूछा गया कि क्या ये फैसला एमएनएस के पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने की अपील पर लिया गया है, तो उन्होंने कहा कि कोई भी आर्टिस्ट किसी धर्म या देश से नहीं होता। वह तो शांति का पैगाम लिए सरहद से आर-पार आते-जाते कबूतरों की तरह होते हैं। अगर आप क्रिकेट, थियेटर, म्यूजिक या फिल्मों को बैन कर देंगे तो शांति बहाल करने की अंतिम उम्मीद भी चली जाएगी।

जबकि पिछले साल नितिन ने एक जाने माने अखबार से कहा था कि वह अगले साल फवाद के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। इस वक्त हम फिल्म के लिए एक्ट्रेस का चयन करने में जुटे हैं। अब नितिन अपने इस बयान से पलट गए हैं।