logo-image

एलजी जंग के फ़रमान पर सिसोदिया का इनकार

दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया के प्रकोप के बावजूद आप के मंत्रियों के बाहर होने की बात ने तूल पकड़ लिया है। इसी मामले से नाराज़ एलजी ने ये मौखिक आदेश दिया है।

Updated on: 17 Sep 2016, 10:23 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में शिक्षा स्तर को बढ़ाने फिनलैंड गए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एलजी नज़ीब जंग ने फौरन वापस बुलाया है। दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया के प्रकोप के बावजूद आप के मंत्रियों के बाहर होने की बात ने तूल पकड़ लिया है। इसी मामले से नाराज़ एलजी जंग ने ये मौखिक आदेश दिया है। वहीं ख़बर ये भी है कि डिप्टी सीएम सिसोदिया ने दिल्ली वापस आने से मना कर दिया है। मनीष सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्टिंग पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से मीडिया पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए जो करना हो, करेंगे।

अपने फ़िनलैंड दौरे पर शिक्षा मंत्री और डिप्टी सीएम सिसोदिया ने अपने ट्विटर पर फ़िनलैंड के स्कूलों की कुछ तस्वीरें ट्ववीट की हैं। उन्होंने लिखा है कि फ़िनलैंड के स्कूलों से सीखना कोई गुनाह नहीं हैं, जबकि हम दिन-रात स्कूलों की दिक्क़तों को ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। 

 

इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर के ज़रिए पूर्व की सरकारों के शिक्षा मंत्रियों पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि 'मैं आश्चर्यचकित हूं कि अब तक हमारे शिक्षा मंत्रियों ने कितना कम काम किया है, जबकि करने के लिए काफ़ी-कुछ है।'