logo-image

'मेरा नाम सईद शेर अली खान है और मैं आतंकवादी नहीं हूं'

मुंबई में एक आदमी को ये साबित करने के लिए कि वो आतंकवादी नहीं है पुलिस थाने के बाहर घोषणा पत्र लेकर बैठना पड़ा जिस पर लिखा था 'मेरा नाम सईद शेर अली खान है और मैं आतंकवादी नहीं हूं ',। इस व्यक्ति का आरेप है कि वाट्सएप पर इसको लेकर अफवाह फैलया गया है कि वो आतंकवादी है।

Updated on: 28 Sep 2016, 03:18 PM

मुंबई:

मुंबई में एक आदमी को ये साबित करने के लिए कि वो आतंकवादी नहीं है पुलिस थाने के बाहर घोषणा पत्र लेकर बैठना पड़ा जिस पर लिखा था 'मेरा नाम सईद शेर अली खान है और मैं आतंकवादी नहीं हूं ',। इस व्यक्ति का आरेप है कि वाट्सएप पर इसको लेकर अफवाह फैलया गया है कि वो आतंकवादी है। पीड़ित का नाम सईद अली खान है।

उन्होंने मंगलवार को विरार पुलिस स्टेशन में शिकायत की कि वाट्सएप पर ऐसे संदेश और तस्वीर साझा किए जा रहें है जिसमें उन्हें आतंकवादी बताया जा रहा है।

खान ने दावा किया है पुलिस ने शुरू उनकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया. जिसके बाद वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ पुलिस स्टेशन के बाहर बैठ गए और हाथ में घोषणा पत्र ले लिया जिस पर लिखा था कि वो आतंकवादी नहीं है।

खान ने भी अपनी शिकायत में तस्वीरों और संदेशों को भई दिया है जो जिसमें उनको आतंकवादी बताया गया है। उनका कहना है कि समस्या तब से शुरू हुई जब उन्होंने अपने मकान मालिक को ज्यादा पैसे देने से इंकार कर दिया।

उन्होने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने मुझे मारने की भी धमकी दी लेकिन मैने जब और पैसे देने से मना कर दिया तो उसने मेरी तस्वीर के साथ एक मैसेज जिसमें लिखा था ये आतंकवादी है जिसे मिले पुलिस को सुचित करे वाट्सएप पर शेयर कर दी।

मैं अब जहां भी जाता हूं लोग शक की निगाह से देखते हैं।

हालांकि अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच कर रही है।