अक्षय कुमार के सामने पीएम नरेंद्र मोदी ने खोल अपने कई राज, तस्वीरों में देखें उनका अंदाज

Updated On : April 25, 2019 11:10 PM
अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र

अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र

मंगलवार को बॅालीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू लिया है. अक्षय ने पीएम मोदी के साथ 'निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक'' बातचीत की. अक्षय ने मोदी और उनकी मां के बारे में बात की है. अक्षय का दावा है कि इस इंटरव्यू में पीएम के बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानने की कोशिश की गई है.
अक्षय कुमार और पीएम मोदी

अक्षय कुमार और पीएम मोदी

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से कहा, मैं आपसे हल्की फुलकी बातचीत करूंगा. अक्षय कुमार ने कहा, मेरा ड्राइवर पूछना चाहता है कि क्या पीएम आम खाते हैं. मोदी ने कहा, हां मैं आम खाता हूं. हमारा देश का किसान काफी उद्वार है. पेड़ में पक्का आम खाना मुझे ज्यादा पसंद हैं. मैं बिना धोये ही आम खा लेता था.
पीएम मोदी

पीएम मोदी

पीएम ने कहा, लेकिन अब मुझे कंट्रोल करना पड़ता है. अक्षय ने पूछा, क्या आपके कभी सोचा था कि आप पीएम बनेंगे. इस पर पीएम ने कहा, मेरा जो फैमिली बैकगाउंड है कि अगर मुझे कहीं नौकरी मिल जाती तो मेरी मां सबसे गुड़ खिला देती. मैं कभी ऐसा नहीं सोचा था, लेकिन रास्ता बनता चला गया और मैं आगे बढ़ गया.
पीएम मोदी और अक्षय कुमार

पीएम मोदी और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कहा, जब आप सीएम थे तो मैं आपसे मिला था. आपका ह्यूमर पीएम बनने के बाद काफी स्ट्रीक है. ऐसा लगता है कि आपके हाथ में छड़ी हो. पीएम ने कहा, मैं काम को लेकर किसी पर दबाव नहीं डालता हूं. अधिकारी मुझे देखकर काम करते हैं. ये एक प्रकार वर्क कल्चर डेवलप हो जाता है. मैं किसी पर अनुशासन नहीं थोपता हूं. मैं काम के समय काम करता हूं और इधर उधर की बात नहीं करता हूं.
अक्षय कुमार और पीएम मोदी

अक्षय कुमार और पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बचपन में मेरा स्वभाव था किताबें पढ़ना, बड़े बड़े लोगों का जीवन पढ़ता था। कभी फौज वाले निकलते थे तो बच्चों की तरह खड़ा होकर उन्हें सेल्यूट करता था.
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, 'देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.'
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो