logo-image

मेरी बॉयोपिक में मेरा महिमामंडन ना हो: धोनी

धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के प्रोमोशनल इवेंट पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म उनको महिमामंडन करने के लिए नहीं बनाई गई है।

Updated on: 16 Sep 2016, 04:02 PM

New York:

आजकल धोनी की जीवनी पर आधारित फिल्म को प्रोमोट करने के लिए पत्नी साक्षी धोनी के साथ अमेरिका के दौरे पर हैं। यहाँ धोनी ने एक बड़ी बात कही है कि उनकी बॉयोपिक में उनका महिमामंडन ना किया जाए यही उनका पहली चिंता थी। दरअसल महेन्द्र सिंह धोनी के संघर्षों पर आधारित फिल्म ‘धोनी - द अनटोल्ट स्टोरी’ जल्द रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बारे में धोनी के फैन्स की उत्सुकता चरम पर है।

अमेरिका में एक प्रोमोश्नल इवेंट में धोनी ने इस फिल्म के बारे में सबसे दिलचस्प बात बताई वो ये कि दरअसल धोनी चाहते थे कि ये फिल्म उनको हीरो के तौर पर पेश करने के बजाए मुख्यत: उनके के संघर्षों को पर्दे पर दिखाए। इसके लिए उन्होंने फिल्म बनने से पहले ही डायरेक्टर नीरज पांडे से बात कर ली थी। यहाँ उन्होंने ये भी कहा कि “ मैंने नीरज पांडे से कहा था कि ये फिल्म मेरी महिमामंडन ना करे। ये एक प्रोफेशनल खिलाड़ी की संघर्ष यात्रा है और इसको ऐसे ही दिखाना चाहिए”  

धोनी के फैन्स अपने चहेते स्टार की जिंदगी को करीब से जान सकें इसीलिए ये फिल्म धोनी के संघर्षों के कई अनछूए पहलूओं को दिखाएगी। इसपर बात करते हुए धोनी ने कहा कि “मैं फिल्म की कहानी को देखकर शुरूआत में थोड़ा चिंतित था मगर जब हमने काम करना शुरू किया मेरी चिंता खत्म हो गई क्योंकि मैने कहानी में अपना ही पक्ष रखा।”

दरअसल ये फिल्म एक छोटे से शहर से आए प्रतिभावान लड़के की कहानी है जो पूरे हिंदुस्तान के लोगों के दिलों पर छा जाता है। इस फिल्म के गाने लोगों की जबान चढ़ गए हैं और काफी हिट हो रहे हैं। ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी।