ओखी तूफान ने भारत में मचाई तबाही, अब तक 8 मरे

Updated On : Dec 01, 2017 14:55 PM || Reported By: News State Bureau

'ओखी' तूफान

'ओखी' तूफान

श्रीलंका में आए भयंकर उष्णकटिबंधीय ओखी साइक्लोन के कारण अब तक सात लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि इस भयंकर साइक्लोन में पांच मछुआरे लापता हैं। भारतीय मौसम विभाग ने ओखी साइक्लोन के चेन्नई में दस्तक देने की चेतावनी जारी की। फिलहाल यह साइक्लोन कन्याकुमारी के दक्षिण पूर्व में 140 किमी की दूरी पर है। ओखी तूफान को देखते हुए भारतीय नौसेना ने कोच्चि में 5 जहाज तैनात कर दिए हैं। दो कोस्टगार्ड जहाज कोच्चि और तूतिकोरिन बंदरगाह पर और 2 जहाज लक्षद्वीप पर स्टैंडबाई मोड पर तैनात रखा है।

'ओखी' तूफान

'ओखी' तूफान

तमिलनाडु के कन्याकुमारी, कुड्डालोर, श्रीवैकुंठम, तूतीकोरिन, रामेश्वरम, रामनाथपुरम, टोंडी, नागरकोइल, कोविलपट्टी, पंबन, तिरुनेलवेली, विरुधुनगर, तंजावुर, तिरुवल्लुर, पुदूकोट्टई, तिरुवनन्तपुरम, अलपुझा, कोलम, कोची और कोट्टायम में अगले 24 घंटे में तेज बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है।

'ओखी' तूफान

'ओखी' तूफान

मौसम विभाग की माने तो कन्याकुमारी के इलाके में बना दबाव पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर रुख कर चुका है।

'ओखी' तूफान

'ओखी' तूफान

एएनआई के मुताबिक 'ओखी' तूफान के कारण त्रिवेंद्रम में भारी बारिश जारी है। यहां करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई है।

'ओखी' तूफान

'ओखी' तूफान

ऑटो-रिक्शा पर पेड़ गिरने के बाद कोल्लम में एक व्यक्ति के मौत की खबर है। विझिंजम में एक घर के ऊपर पेड़ गिरने से महिला की मौत हो गई है।

'ओखी' तूफान

'ओखी' तूफान

'ओखी' से निपटने के लिए कोच्चि में नेवी के 5 शिप, तूतीकोरिन और लक्षद्वीप में 2-2 शिप तैनात किए गए हैं। इसके अलावा एयरक्राफ्ट भी तैयार रखा गया है।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो