logo-image

कान खोलकर सुन ले पाकिस्तान, नहीं भुलेंगे हम उरी का बलिदान- पीएम मोदी

हमारे पड़ोसियों के एक्सपोर्ट किये हुए आतंकियों की वजह से हमारे सैनिक शहीद हुए। आतंकवादी कान खोल कर सुन लें, हम उरी को नहीं भुलेंगे।

Updated on: 25 Sep 2016, 07:28 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को केरल के कोझिकोड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा आतंकवाद के सामने न भारत झुका है न झुकेगा। इन दिनों पूरे देश में आक्रोश का माहौल है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान पर मोदी का निशाना, मोदी की दस बड़ी बातें

हमारे पड़ोसियों के एक्सपोर्ट किये हुए आतंकियों की वजह से हमारे सैनिक शहीद हुए। आतंकवादी कान खोल कर सुन लें, हम उरी को नहीं भुलेंगे। हमारी सेना ने 17 बार फिदायिन हमलावरों को मार गिराया। 110 से ज्यादा आतंकियों को हमारे सेना के जवानों ने मौत के घाट उतार दिया। हमें अपनी सेना पर गर्व है, उनकी पराक्रम पर गर्व है उनकी बलिदान की गाथाओं पर गर्व है।

एशिया के अंदर जहां-जहां आतंकवाद की घटनाएं हो रही हैं सभी देश एक ही देश को गुनहगार मानते हैं। अफगानिस्तान हो, बांग्लादेश हो, दुनिया में जहां कहीं भी कोई घटना होती है तो साथ ही एक खबर यह भी आती है कि या तो आतंकवादी इसी देश से गया है या फिर घटना को अंजाम देने के बाद ओसामा बिन लादेन की तरह इस देश में छिपने के लिए गया है।

ये भी पढ़ें-भारत इंजीनियर एक्सपोर्ट करता है और पाकिस्तान आतंकवादी- मोदी

हम कई वर्षों से सुन रहे हैं कि 21वीं सदी एशिया की सदी होगी। इसके लिए सभी देश हर संभव प्रयास कर रहा है, लेकिन एक देश ऐसा है जो 21वीं सदी एशिया की न बने, पूरा एशिया रक्तरंजित हो, पूरा एशिया आतंकवाद की चपेट में आ जाए, खून खराबा हो, इसकी साजिश में जुटा हुआ है।