ये हैं वो चमकते सितारे जो News Nation के 'हमारी संसद सम्मेलन' का बनेंगे हिस्सा

Updated On : June 19, 2019 01:57 PM
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
अभिनेता से नेता बने सनी देओल (Sunny Deol) 'हमारी संसद सम्मेलन' में हिस्सा लेंगे. बीजेपी ने सनी देओल को गुरदासपुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा था जहां से उन्होंने कांग्रेस के मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ को हराकर दमदार जीत हासिल की.
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जयाप्रदा (Jaya Prada) 'हमारी संसद सम्मेलन' में लेंगी हिस्सा और बताएंगी क्या राजनीति में फिल्मी सितारा होना फायदा देता है या नुकसान?
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी (Hema Malini) News Nation के 'हमारी संसद सम्मेलन' का हिस्सा बनेंगी. हेमा मालिनी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह को भारी मतों से हराया था.
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री और सांसद किरण खेर (Kirron Kher) 'हमारी संसद सम्मेलन' में हिस्सा लेंगे. चंडीगढ़ में बीजेपी की उम्मीदवार किरण खेर ने कांग्रेस के पवन बंसल को हरा अपनी जीत दर्ज कराई थी.
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
सेलिब्रिटी सूफी सिंगर हंसराज हंस (Hansraj Hans) 'हमारी संसद सम्मेलन' में हिस्सा लेंगे. हंसराज हंस लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) में बीजेपी (BJP) के सबसे ज्यादा मतों से जीत हासिल करने वाले सेलिब्रिटी हैं.
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
भोजपुरी अभिनेता से सांसद बने रविकिशन (Ravi Kishan) 'हमारी संसद सम्मेलन' का हिस्सा बनेंगे. रविकिशन ने अपने प्रतिद्वंद्वी को तीन लाख से अधिक मतों से हराकर गोरखपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की.
(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)
क्रिकेट से राजनीति में आए पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) 'हमारी संसद सम्मेलन' का हिस्सा बनेंगे. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) की टिकट पर चुनाव जीता था.
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो