logo-image

शाहरुख से भिड़ंत पर पीछे हटे राकेश, कहा- रिलीज डेट बदल देंगे

रितिक रोशन की फिल्म कृष 4 और शाहरुख खान की अनाम फिल्म से किसी प्रकार की भिड़त को रोकते हुए निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने कहा कि फिल्म की तारीख बदलने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है

Updated on: 20 Sep 2016, 07:37 AM

नई दिल्ली:

रितिक रोशन की फिल्म कृष 4 और शाहरुख खान की अनाम फिल्म से किसी प्रकार की भिड़ंत को रोकते हुए निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने कहा कि फिल्म की तारीख बदलने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

हाल ही में राकेश रोशन ने अपने बेटे रितिक रोशन को लेकर 'कृष 4' बनाने की घोषणा की है। साथ ही 'कृष 4' को क्रिसमस 2018 पर रिलीज डेट तय की गई। इसी दिन शाहरुख खान की अनाम फिल्म भी प्रदर्शित होगी जिसे आनंद एल. रॉय बनाने वाले हैं। जिसमें शाहरुख इस फिल्म में बौने की भूमिका में हैं।

जहां तक 'काबिल' और 'रईस' की भिड़ंत का सवाल है तो इस बारे में राकेश रोशन का कहना है कि काबिल 26 जनवरी 2017 को ही प्रदर्शित होगी क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म को रिलीज करने की घोषणा पहले की है।

राकेश रोशन का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया से शाहरुख की फिल्म की रिलीज डेट का पता चला है। यदि शाहरुख की फिल्म क्रिसमस 2018 पर प्रदर्शित होती है तो वे अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे पीछे कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि उन्हें किसी प्रकार की कॉन्ट्रोवर्सी करने का शौक नहीं है। अभी फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है अगर दोनों फिल्में एक ही समय पर रिलीज हो रहीं हैं तो बातचीत करके इसके समय में बदलाव किया जा सकता है।