logo-image

करीना कपूर ने कहा- इस बार मेरे लिए ये बर्थडे बेहद खास है

साल 2007 में करीना की सैफ अली खान से फिल्म 'ओमकारा' के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थीं। कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को उन्होंने शादी कर ली।

Updated on: 21 Sep 2016, 03:06 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में 'बेबो' के नाम से मशहूर करीना कपूर का आज 36वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने कहा है कि, 'ये बर्थडे बेहद खास है।' बता दें कि करीना कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

करीना कपूर ने न्यूज़ एजेंसी से कहा कि, "मेरे लिए ये जन्मदिन बेहद खास है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो कुछ खास योजना नहीं है। हर साल की तरह मैं अपना जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाऊंगी। मैं खूब सारा खाना खाऊंगी और आराम करूंगी।"

करीना कपूर ने बताया कि, "मैं अपनी प्रेग्नेंसी को महसूस करना चाहती हूं। ये मेरी यात्रा बनने जा रही है। मैं ये भी चाहती हूं कि सैफ भी इस पल को जिएं।"

बता दें कि साल 2007 में करीना की सैफ अली खान से फिल्म 'ओमकारा' के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थीं। कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को उन्होंने शादी कर ली। करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं। करीना और सैफ के घर में दिसंबर में नया मेहमान आ सकता है। बेबी बंप के बावजूद करीना अक्सर किसी न किसी इवेंट में दिख जाती हैं।