logo-image

संगीतकार की कार ने 4 को रौंदा, जन्मदिन पर एक को कटाना पड़ा पैर

मुंबई में संगीतकार की तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल र​हे चार छात्रों को रौंद दिया। हादसे में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक को मामूली चोटें आई हैं।

Updated on: 28 Sep 2016, 03:48 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में संगीतकार की तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल र​हे चार छात्रों को रौंद दिया। हादसे में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक को मामूली चोंटे आई हैं।

आपको बता दें कि घटना गत दिवस सुबह 5 बजे की है। चारों दोस्त गोरेगांव पश्चिम स्थित हायपर सिटी मॉल के सामने का लिंक रोड क्रॉस कर रहे थे। उसी समय तेज रफ्तार से आई कार ने उन्हें रौंद दिया, जिससे चारों दोस्तों को घायलावस्था में सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने हरिकेश प्रजापति (15), दिपेश सिंह(17) और सूरज यादव(16) की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया और रितेश पाल (14) को खतरे से बाहर बताते हुए डिस्चार्ज क​र दिया है। दिपेश का मंगलवार को जन्मदिन था, ले​किन वह नहीं जानता था कि उसे इस हादसे के कारण अपने पैर कटवाने पड़ेंगे।

पुलिस के मुताबिक, बेकाबू कार चालक का नाम करण दिलीप देशमुख (22) हैं, जो फिल्मों में म्यूजिशयन का काम करता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।