...जब 'सर्जिकल स्ट्राइक 2' के बाद मेट्रो में सवार हुए पीएम नरेंद्र मोदी तो मची सेल्फी लेने की होड़

Updated On : February 27, 2019 02:38 PM
फोटो: Twitter

फोटो: Twitter

पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के सबसे बड़े आतंकी प्रशिक्षण शिविर पर मंगलवार को भारतीय वायुसेना के विमानों द्वारा किए गए हमले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई दिल्ली पहुंचे। वह मेट्रो से सफर करके इस्कॉन मंदिर जा रहे हैं। पीएम मोदी जब खान मार्केट में मेट्रो में सवार हुए तो आम जनता ने उन्हें घेर लिया। मोदी ने भी उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने न सिर्फ लोगों से बात की, बल्कि छोटे बच्चों को भी दुलारा।
फोटो: Twitter

फोटो: Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखते ही लोगों का जोश बढ़ गया और सभी भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाने लगे। पीएम ने भी उसी उत्साह के जनता का अभिवादन किया।
फोटो: Twitter

फोटो: Twitter

बता दें कि पीएम मोदी दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में देश की सबसे बड़ी गीता के समर्पण समारोह में शामिल होंगे।
फोटो: Twitter

फोटो: Twitter

दिल्ली आने से पहले पीएम मोदी ने राजस्थान के चुरु में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने संकल्प लिया कि वह हमेशा राष्ट्र की रक्षा करेंगे और इसे झुकने नहीं देंगे। मोदी ने कहा कि जो उन्होंने 2014 में कहा था, वह उसे दोहरा रहे हैं।
फोटो: Twitter

फोटो: Twitter

पीएम ने कहा, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। मेरा वचन है भारत मां को, तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा.'
फोटो: Twitter

फोटो: Twitter

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के 40 जवानों की जान ले ली थी। इसके 12 दिनों बाद मंगलवार को भारत ने पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हमला कर दिया, जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी और उनके प्रशिक्षक मारे गए।
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो