logo-image

मुशर्रफ लगा रहे ठुमके, उन्हें ढूंढ रहा पाकिस्तान का आवाम

भारत के साथ तनाव के बीच पाकिस्तान में जंग जैसा माहौल है और ऐसे में पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है।

Updated on: 26 Sep 2016, 12:07 PM

नई दिल्ली:

भारत के साथ तनाव के बीच पाकिस्तान में जंग जैसा माहौल है और ऐसे में पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है।  इस विडियों में मुशर्रफ भांगड़ा करते नज़र आ रहे हैं।

हामिद मीर ने पाकिस्तान के गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान पर तंज कसते हुए लिखा है “ध्यान दीजिए, निसार साहब मुझे लगता है मुशर्रफ का पीठ दर्द अब ठीक हो चुका है। आपने दावा किया था कि वो कुछ दिन में लौट आएंगे, वैसे वो इन दिनों है कहां?

देखें विडियो:


पाकिस्तान सरकार ने मार्च में परवेज़ मुशर्रफ को मेडिकल कारण की वजह से विदेश जाने की इजाजत दी थी। उनके वकीलों ने भी पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि वो 6 हफ्तों में लौट आएंगे, लेकिन अभा तक वो पाकिस्तान नहीं लौटे हैं।

दरअसल पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की सत्र अदालत ने 2007 में लाल मस्जिद के नायब इमाम अब्दुर रशीद गाजी की हत्या के संबंध में कल पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के विरूद्ध स्थायी गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।