logo-image

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए युवकों ने पीएम मोदी को भेजा खून से लिखा खत

उरी में हुई आतंकवादी घटना के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ अत्यधिक आक्रोश है।

Updated on: 23 Sep 2016, 08:14 AM

मुरादाबाद:

उरी में हुई आतंकवादी घटना के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ अत्यधिक आक्रोश है। इसी आक्रोश के चलते संभल के चंदौसी कस्बे के युवाओं ने आंतकवादियों और नवाज शरीफ को सबक सिखाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खून से लिखा खत भेजा। जिसमें युवाओं ने जल्द से जल्द से पाकिस्तान को ईट का जवाब पत्थर से देने की मांग की है।

उरी हमले में शहीद सैनिकों के लिए एक तरफ जहां लोगों की आँखें नम हैं, वहीं दूसरी ओर देश की जनता सरकार से न्याय की आस लगा कर बैठी है। हर तरफ पाकिस्तान और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की बात की जा रही है।

इसी आक्रोश के चलते संभल के कुछ युवाओं अनुज, रजत कुमार, हनी शर्मा, अंशुल कुमार आदि ने लिखा कि ' माननीय प्रधानमंत्री जी खून का बदला खून है'। 'पीएम नवाज को होश में लाओ', यूएन में नवाज शरीफ की स्पीच के बाद अब कुछ तो कदम उठाओ। 'हमें वार्ता नहीं जंग चाहिए'। 'एक के बदले दस को मारो, हमें वार्तालाप नहीं परिणाम चाहिए'। 'ट्विटर पर निंदा नहीं शहीदों को इंसाफ चाहिए' जैसे स्लोगन खून से लिखे पत्र को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को भेजा है व जल्द से जल्द खून का बदला खून से लेने की मांग की है।