BREAKING NEWS
  • हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हिमस्खलन, 5 ITBP जवानों के मारे जाने की आशंका- Read More »
  • Pulwama Attack के बाद धारा 370 के विरोध में उतरे राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, कहा इससे देश की एकता-अखंडता को खतरा- Read More »
  • 7 आत्मघाती हमलावरों समेत कश्मीर घाटी में 300 आतंकी मौजूद, खुफिया रिपोर्ट में खुलासा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

Diwali 2017: इस दीवाली रिश्तों की गर्माहट को बढ़ाएंगे ये खास तोहफे

Updated On : October 14, 2017 01:28 PM
दीवाली

दीवाली

दीवाली के मौके पर घर-परिवार और रिश्तेदारों को तोहफा देने की सोच रहें हैं तो हम आपके लिए कुछ समाधान लाए हैं। न सिर्फ आपके बजट में है, बल्कि ये नजर आएंगे सबसे यादगार और बेहद खास।
गणेश-लक्ष्मी की प्रतिमा

गणेश-लक्ष्मी की प्रतिमा

गणेश-लक्ष्मी की प्रतिमा- दीवाली के मौके पर गणेश-लक्ष्मी से अच्छा विकल्प भला और क्या हो सकता है। आप अपने किसी फ्रेंड या रिलेटिव को अगर गणेश-लक्ष्मी की कोई प्यारी सी मूर्ति गिफ्ट में देंगे तो उसकी बात ही कुछ और होगी।
चांदी की चमक

चांदी की चमक

चांदी की चमक- अब जब मौका खास है तो आपका गिफ्ट भी कुछ खास होना चाहिए। अगर आप भी इस बात से इत्तेफाक रखते हैं तो फिर चांदी के गहने से बेहतरीन विकल्प और कुछ हो ही नहीं सकता। चांदी के गहने न सिर्फ आपके बजट में होंगे, बल्कि आपके तोहफे को यादगार भी बना देंगे।
ड्रेस

ड्रेस

ड्रेस- ड्रेस गिफ्ट कर के भी आप अपने रिश्ते की गर्माहट को दिखा सकते हैं। लेकिन ये भी सच है कि बात जब गिफ्ट की आती है तो हमारी कोशिश होती है कि हम ब्रांडेड या किसी खास लेवल की ड्रेस ही गिफ्ट करें।
चॉकलेट

चॉकलेट

चॉकलेट- चॉकलेट के बच्चे तो क्या बड़े भी दीवाने होते हैं। ऐसे में इस दीवाली आप भी अपने खास लोगों का उनकी फेवरेट चॉकलेट से मुंह मीठा कराइये। त्योहार और गिफ्ट का डबल मजा हो जाएगा। आपका काम सस्ते और आसानी से हो जाएगा।
मिठाई या ड्राईफ्रूट

मिठाई या ड्राईफ्रूट

मिठाई या ड्राईफ्रूट- दीवाली पर आप अपने रिश्तेदारों को मिठाई या ड्राईफ्रूट का बॉक्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। ये थोड़ा सा पारपंरिक जरूर है, पर ये तोहफा दीवाली के मौके पर बेस्ट माना जाता है। बाजार में मिठाई और ड्राईफ्रूट्स की हर तरह की रेंज मौजूद होती है।
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो