B'day: ट्विंकल खन्ना ने की दो बार सगाई? जानें खास बातें

Updated On : Dec 29, 2017 10:16 AM

अक्षय और ट्विंकल (फाइल फोटो)

अक्षय और ट्विंकल (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह इस वक्त पति अक्षय कुमार के साथ विदेश में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 'मिसेज फनी बोन्स' यानि ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

ट्विंकल और अक्षय (इंस्टाग्राम)

ट्विंकल और अक्षय (इंस्टाग्राम)

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक मैगजीन के शूट के दौरान मुंबई में हुई थी। अक्षय पहली नजर में ट्विंकल को दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों की 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग शुरू हुई। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

अक्षय और ट्विंकल (फाइल फोटो)

अक्षय और ट्विंकल (फाइल फोटो)

क्या आपको पता है कि ट्विंकल खन्ना की दो बार सगाई हो चुकी है? जी हां, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। ट्विंकल ने बताया कि उनकी शादी साल 2011 में हुई थी, लेकिन अक्षय से दो बार सगाई हुई।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

वहीं ट्विंकल की मां डिंपल को लगता था कि अक्षय कुमार गे हैं। इस वजह से उन्होंने शादी से साफ इनकार कर दिया। फिर अक्षय से मिलने और उन्हें जानने के बाद वह शादी के लिए मानीं।

इंस्टाग्राम फोटो

इंस्टाग्राम फोटो

ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में सिर्फ 14 फिल्में की हैं। वह अब उम्दा राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। अब उन्होंने 'पैडमैन' फिल्म से प्रोडक्शन में कदम रखा है। फिलहाल अक्षय और ट्विंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं। दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो