logo-image

सोनिया ने कहा, उम्मीद है पाकिस्तान अपनी जिम्मेदारियों को समझेगा

भारतीय सेना के द्वारा LoC के अंदर घुसकर किए गए कार्रवाई के बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें इस बारे में जानकारी दी।

Updated on: 29 Sep 2016, 06:22 PM

नई दिल्ली:

भारतीय सेना के द्वारा LoC के अंदर घुसकर किए गए कार्रवाई के बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें इस बारे में जानकारी दी। मुलाकात के दौरान सुषमा स्वराज ने सोनिया गांधी को सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूरा ब्योरा दिया। इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी ऑपरेशन के बारे में बताया जा चुका है।

मुलाकात से पहले ही सोनिया गांधी ने एक बयान जारी कर भारत सरकार के पाकिस्तान के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन का समर्थन किया था। साथ ही ऑपरेशन की सफलता पर भारतीय सेना को बधाई भी दी थी।

अपने बयान में सोनिया ने पाकिस्तान पर करारा हमला बोलते हुए कहा, ''उम्मीद है अब पाकिस्तान सीमा पर आतंकवादी गतिविधियां को बढ़ावा न देकर अपनी जिम्मेदारियों को समझेगा।''

वहीं कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने कहा, ''मुझे भारतीय सेना पर गर्व है। अब पाकिस्तान को सही संदेश दिया गया है। पाकिस्तान कहता है कि उसने हमें उकसाया नहीं, लेकिन क्या हमारे 18 जवानों को मारना उकसावा नहीं है?'

पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना के द्वारा किए गए इस कार्रवाई की तारीफ सभी दलों के नेताओं ने की है।