logo-image

ओडिशा 2019 विधानसभा चुनावों में उतरेगी आम आदमी पार्टी, पार्टी नेता आशुतोष ने कहा- आम आदमी पार्टी बनेगी लोगों के लिए विकल्प

आम आदमी पार्टी के मुताबिक 17 सालों तक बीजेडी के ख़राब शासन की वजह से उड़ीसा पिछड़ा हुआ है, इसलिए अब आप पार्टी बीजेडी के विकल्प के तौर पर लोगों के सामने आएगी और चुनाव लड़ेगी।

Updated on: 26 Sep 2016, 12:02 AM

नई दिल्ली:

ओडिशा विधानसभा चुनावों (2019) में आप पार्टी मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की पार्टी बीजेडी ( बीजू जनता दल) के ख़िलाफ़ चुनाव में उतरेगी। आम आदमी पार्टी के मुताबिक 17 सालों तक बीजेडी के ख़राब शासन की वजह से उड़ीसा पिछड़ा हुआ है, इसलिए अब आप पार्टी बीजेडी के विकल्प के तौर पर लोगों के सामने आएगी और चुनाव लड़ेगी। पार्टी नेता आशुतोष ने कहा कि बीजेडी पिछले 17 सालों से राज कर रही है क्योंकि लोगों के लिए कोई विकल्प मौजूद नहीं था लेकिन आप लोगों को अगले चुनावों में विकल्प के पर दिखेगा। राज्य में हुए पार्टी के पहले राज्य-सम्मेलन में उन्होंने कहा कि बीजू पटनायक का बेटा होने के अलावा नवीन पटनायक के पास कोई योग्यता नहीं हैं।
राज्य के विकास में कामों बीजेडी के योगदान पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ओ़डिशा को बीजेडी की बेकार शासन प्रक्रिया की वजह से अब देश के सबसे पिछड़े राज्यों में से एक में गिना जाता है।
ओ़डिशा में आप पार्टी के राज्य संयोजक निशिकांत मिश्रा द्वारा कराए गए इस राज्य सम्मेलन में दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा और पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने भी लोगों को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को बताया कि बीजेडी और अन्य सभी पार्टियों के राजनेताओं पर भ्रष्ट नेताओं के लिए काम करते हैं। आम आदमी पार्टी के पास ओ़डिशा में सरकार बनाने के लिए अच्छी और महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं। ओ़डिशा के लोग अब पटनायक की घटिया वोट राजनीति से गुमराह नहीं होंगे और अगले विधानसभा चुनाव में बीजेडी को करारा जवाब देंगे।

वहीं इस मौके पर पार्टी ने एक रैली का भी आयोजन किया जिसमें प्रदेश भर के आप कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।