logo-image

सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई आज, शहाबुद्दीन को होगी जेल या जमानत रहेगी बरकरार

सुप्रीम कोर्ट में आज शहाबुद्दीन की जमानत सुनवाई का फैसला किया जायेगा। आरजेडी के बाहुबली विधायक शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चंदाबाबू

Updated on: 26 Sep 2016, 09:03 AM

नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट में आज शहाबुद्दीन की जमानत सुनवाई का फैसला किया जायेगा। आरजेडी के बाहुबली विधायक शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चंदाबाबू और बिहार सरकार ने याचिका दाखिल की है। इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा।

सोमवार को शहाबुद्दीन सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगा। बिहार में मारे गए तीन भाइयों के पिता चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदाबाबू ने अपनी याचिका में कहा कि शहाबुद्दीन के जेल से बाहर आने के बाद क्षेत्र में सनसनी और डर का माहौल बन गया है।

याचिकाकर्ता का कहना है कि पटना हाई कोर्ट का जमानत देने ता आदेश कानून का मजाक उड़ाना है, क्योंकि हत्या के केस में अभी तक गवाहों के बयान भी दर्ज नहीं हुए हैं। साथ ही हाईकोर्ट ने इस तथ्य को भी अनदेखा किया है जिसमें शहाबुद्दीन पर 13 मई 2016 को सिवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का भी आरोप है।

गौरतलब है कि वर्ष 2004 में दो भाइयों गिरीश और सतीश की हत्या के मामले में शहाबुद्दीन को दिसंबर 2015 में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। मामले में इकलौते गवाह मृतकों के भाई राजीव रोशन की भी 16 जून 2014 को हत्या कर दी गई थी।