logo-image

एमएनएस की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने दिया पाक कलाकारों को सुरक्षा का भरोसा

शिवसेना द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ने की धमकी देने के बाद मुंबई पुलिस ने पाकिस्तानी कलाकरों को आश्वासत किया है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है

Updated on: 24 Sep 2016, 02:44 PM

मुंबई:

शिवसेना द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ने की धमकी देने के बाद मुंबई पुलिस ने पाकिस्तानी कलाकरों को भरोसा दिलाया है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कलाकारों को सुरक्षा देने का आश्वाशन दिया।

मुंबई के ज्वाइंट कमीश्नर देवेन भारती ने कहा है कि जिनके पास भारत का वैध वीजा है उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जरूरत के हिसाब से पुलिस कलाकारों को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी।

इससे पहले, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने शुक्रवार को पाकिस्तान के सिनेमा और टेलीविजन कलाकारों को 48 घंटों के भीतर भारत छोड़ने की धमकी दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि "यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। यह पड़ोसी देश के खिलाड़ियों और गायकों पर भी लागू होता है। मनसे, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ शो की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को भी रोकेगी।"