Bigg Boss 11: जुबैर से लेकर महजबीं तक, ये Ex-कंटेस्टेंट्स फिनाले में नहीं आएं नजर

Updated On : Jan 15, 2018 09:24 AM

'बिग बॉस' सीजन 11 में पड़ोसियों को मिलाकर 19 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली

'बिग बॉस' सीजन 11 में पड़ोसियों को मिलाकर 19 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली

फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' का ग्रैंड फिनाले 14 जनवरी को हुआ, जिसकी विनर शिल्पा शिंदे बनीं। फिनाले में हितेन तेजवानी, अर्शी खान, बंदगी कालरा, प्रियांक शर्मा समेत कई एक्स कंटेस्टेंट्स आएं। लेकिन ऐसे भी प्रतिभागी हैं, जो सीजन में पहले ही एविक्ट हो चुके हैं, लेकिन उन्हें बुलाया नहीं गया।

खबरों की मानें तो जुबैर खान, महजबीं सिद्दीकी, शिवानी दुर्गा, लुसिंडा निकोलस, सब्यसाची सतपती और ज्योति कुमारी को फिनाले के लिए इनवाइट नहीं किया गया। आइये इन पर एक नजर डालते हैं...

फाइल फोटो

फाइल फोटो

1. जुबैर खान

बिग बॉस सीजन 11 में घर से सबसे पहले निकलने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान है। वह एक हफ्ते ही घर में रहे, लेकिन बुरे व्यवहार के कारण चैनल ने उन्हें निकाल दिया। दरअसल जुबैर ने खुद को दाऊद का दामाद बताकर घरवालों के साथ बदतमीजी की और दादागिरी दिखाई। सलमान उनकी हरकतों से इस कदर गुस्सा थे कि उन्होंने जुबैर को कुत्ता तक कह दिया था। वहीं बेघर होने के बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

2. ज्योति कुमारी

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी बतौर कॉमनर घर के अंदर दाखिल हुई थीं। घर में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच वह उम्र में सबसे छोटी थीं। यही वजह थी कि उन्हें खेल समझने में भी काफी टाइम लगा। सपना चौधरी समेत कई प्रतिभागियों के साथ उनकी बहस हुई, लेकिन बाद में विकास गुप्ता ने उन्हें अपनी बहन बना लिया। इसके बाद उन्होंने अपना गेम खेलना बंद कर दिया और सिर्फ विकास की बात सुनती थीं। शायद यही वजह है कि दर्शकों ने उन्हें कम वोट देकर बेघर कर दिया।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

3. महजबीं सिद्दीकी

हरियाणा की रहने वाली महजबीं सिद्दीकी पड़ोसी बनकर घर में आई थीं। हालांकि वह ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाईं। उनका पुनीश और हिना के साथ झगड़ा भी हुआ। पुनीश ने उनके सांवले रंग को लेकर बुरा-भला भी कहा। महजबीं दर्शकों को ज्यादा एंटरटेन नहीं कर पाईं और 42वें दिन वह बेघर हो गईं।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

4. लुसिंडा निकोलस

बिग बॉस के हर सीजन में एक विदेशी कंटेस्टेंट जरूर होता है। इस बार भी ऑस्ट्रेलियन मॉडल लुसिंडा निकोलस ने पड़ोसी बनकर घर में एंट्री ली। आकाश ददलानी ने उनके साथ फ्लर्ट करने की भी कोशिश की थी। हालांकि, वह सिर्फ 14 दिन ही घर में टिक सकीं और बेघर हो गईं।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

5. सब्यसाची सतपती

उड़ीसा की रहने वाली सब्यसाची सतपति भी पड़ोसी बनकर घर में आए थे। उन्होंने घरवालों को अपने डांस और मस्ती-मजाक के जरिए काफी एंटरटेन किया। घर में सब्यसाची काफी सुलझे नजर आएं, लेकिन वह दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाए और बेघर हो गए।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

6. शिवानी दुर्गा

ओम स्वामी के बाद इस सीजन में साध्वी शिवानी दुर्गा को बुलाया गया। लोगों को उम्मीद थी कि इस बार भी ओम स्वामी की तरह साध्वी दुर्गा को लेकर कई विवाद होंगे, लेकिन शिवानी काफी सुलझी कंटेस्टेंट साबित हुई। हालांकि वह महज 14 दिन ही शो में रह पाईं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें भी शो के फिनाले में नहीं बुलाया गया।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो