logo-image

#UriAttack: आतंकी हमले के आरोप को पाकिस्तान ने किया खारिज़, भारत से मांगा सबूत

हमले के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा है कि भारत ने बिना जांच पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है हम इन आरोपों को खारिज करते हैं।

Updated on: 19 Sep 2016, 07:58 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकी हमले के आरोप को पाकिस्तान ने सिरे से खारिज कर दिया है। पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जाकरिया ने कहा कि भारत ने बिना जांच के किए ही पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है। उसे पहले सबूत सौंपने चाहिए।  

बता दें कि सबूत बता रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में आर्मी बेस कैंप पर हमला करने वाले सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे, क्योंकि उरी हमले में मारे गए आतंकियों के पास से जो सामान बरामद हुआ है, वो पाकिस्तानी है। लेकिन, पाकिस्तान इस हमले में अपना हाथ होने से साफ इनकार कर रहा है।  

गौरतलब है कि विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस का ये बयान गृहमंत्री राजनाथ सिंह के उस बयान के बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा था पाकिस्तान एक आतंकी मुल्क है और इसकी पहचान करके उसको अलग-थलग कर देना चाहिए।

वहीं, पाकिस्तानी सेना ने भी इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अगर भारत के पास कोई सबूत हो तो दिखाए।  पाकिस्तान अपनी जमीन से कोई घुसपैठ नहीं होने देता।