logo-image

सीवान पत्रकार मर्डर केस में आरोपी सोनू कुमार सोनी ने किया सीजेएम कोर्ट में सरेंडर

आरोपी सोनू कुमार सोनी ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने सोनू को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पत्रकार राजदेव रंजन के मर्डर केस में आए दिन ख़ुलासे हो रहे हैं।

Updated on: 23 Sep 2016, 09:44 PM

नई दिल्ली:

बिहार के बहुचर्चित पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में आरोपी सोनू कुमार सोनी ने शुक्रवार को सीवान में सीजेएम कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया। जिसके बाद कोर्ट ने सोनू को 14 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में आए दिन ख़ुलासे हो रहे हैं। इस केस में राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व एमएलए शहाबुद्दीन और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव को सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। शहाबुद्दीन कुछ दिन पहले ही जेल से ज़मानत पर रिहा हुए हैं। वहीं राजदेव हत्या मामले में जांच कर रही सीबीआई से कोर्ट ने 17 अक्टूबर तक स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

घर जाते वक्त हुई थी हत्या- 
13 मई को सीवान के एक दैनिक समाचार पत्र में काम करने वाले पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गई थी। हत्या के वक्त राजदेव रंजन अपने घर जा रहे थे। 

मंत्री तेज प्रताप को हटाने की हुई थी मांग- 
जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन के काफ़िले में अभियुक्त मोहम्मद कैफ़ के शामिल होने की तस्वीर सबने देखी। इसके कुछ ही दिनों बाद मोहम्मद कैफ़ की एक और फोटो सार्वजनिक हुई जिसमें वो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के साथ देखे गया था। जिसके बाद मंत्री तेज प्रताप को हटाने की मांग भी की गई थी।