logo-image

पत्नी करती थी परेशान, पति ने कहा जेल में है ज़्यादा आराम

किसी घरेलू मुद्दे को लेकर जॉन रिप्पल का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। जिससे नाराज़ होकर जॉन रिप्पल एक बैंक में डकैती के लिए पहुंचा और पैसा लूटने के बाद खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

Updated on: 13 Sep 2016, 06:34 AM

कंसास सिटी:

आपने फिल्मों और कहानियों में अक्सर पति और पत्नी के बीच प्यार और मामूली तकरार का किस्सा सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि पति अपने पत्नी के साथ रहने के बजाय जेल में रहना ज्यादा पसंद करे। जी हॉ, भले ही आपको ये किस्सा सुनने में अटपटा लग रहा हो पर ये सच है।

अमेरिका के कंसास सिटी में एक 70 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी से इतना परेशान हुआ कि उससे दूर रहने के लिए उसने बैंक लूटकर जेल जाने का रास्ता चुन लिया। दरअसल किसी घरेलू मुद्दे को लेकर जॉन रिप्पल का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। जिससे नाराज़ होकर जॉन रिप्पल एक बैंक में डकैती के लिए पहुंचा और पैसा लूटने के बाद खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

पुलिस के लिए बैंक लूटने का कारण आश्चर्यचकित करने वाला था। जॉन ने पुलिस को एक पत्र दिखाया जिसे उसने डकैती से पहले पैसे मांगने के लिए लिखा था। जॉन ने ये पत्र अपनी पत्नी के सामने लिखा था।

जॉन रिप्पल उस पत्र को लेकर बैंक पहुंचा और उसे दिखाते हुए बैंक में तैनात सुरक्षाकर्मियों से सारे पैसे उसके पास लाने को कहा। पैसे मिलने के बाद वो खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और कहा कि शायद आप मुझे ढूंढ रहे हैं। पुलिस इस घटना के पीछे की कहानी जानकर काफी हैरान है। 

हालांकि जॉन को फिलहाल छोड़ दिया है लेकिन अगर सुनवाई के बाद आरोप सिद्ध होता है तो उसे 20 साल के लिए जेल की सजा भी हो सकती है।