logo-image

गुरुग्राम: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को रोहतक के गांव खरावड़ के पास मुठभेड़ हो गई। बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें एक बदमाश को पुलिस की दो गोली लगी।

Updated on: 28 Sep 2016, 08:33 AM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को रोहतक के गांव खरावड़ के पास मुठभेड़ हो गई। बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें एक बदमाश को पुलिस की दो गोली लगी। जबकि उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गए। घायल बदमाश को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। गुरुग्राम पुलिस को इन बदमाशों की किडनैपिंग केस में तलाश कर रही थी।

सांपला क्षेत्र में अचानक उस समय सनसनी फैल गयी जब गुरुग्राम पुलिस और तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दिल्ली से राजस्थान जाते समय व्यापारी सगे दो भाइयों के अपहरण के बाद सांपला के गांधरा मोड़ पर तीन बदमाश 50 लाख की फिरौती लेने के लिए आए थे। जब फिरौती की रकम दी जा रही तो पुलिस को देख बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशो पर फायरिंग कर दी। डीसीपी गुरुग्राम भी रोहतक पहुंचे और पकडे गए बदमाश से पूछताछ की। कार सहित किडनेप हुए दोनों भाइयों को गुरुग्राम पुलिस ने बदमाशो के चुंगुल से छुड़वा लिया है।


दरअसल खेड़ी सांपला के बदमाश दीपक उर्फ पांडा और उसके दो साथियों पर गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना में दो भाईयों के अपहरण का केस दर्ज है।