TV Serial Actresses: देखिए कौन हैं टीवी की टॉप 15 एक्ट्रेस

Updated On : Sep 10, 2018 15:27 PM

करिश्मा तन्ना (इंस्टाग्राम)

करिश्मा तन्ना (इंस्टाग्राम)

करिश्मा तन्ना टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। यह बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं। फिलहाल यह एक्ता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 3 में नजर आ रही हैं।

अनिता हस्सनंदनी (इंस्टाग्राम)

अनिता हस्सनंदनी (इंस्टाग्राम)

ये हैं मोहब्बतें टीवी सीरीयल से फेमस हुई अनिता आजकल नागिन 3 में नजर आ रही हैं। वह अक्सर बाला जी के सीरियल्स में काम करती नजर आती हैं।

क्रिस्टल डी'सूज़ा (इंस्टाग्राम)

क्रिस्टल डी'सूज़ा (इंस्टाग्राम)

क्रिस्टल ने अपने अभिनय का सफर 2007 में "कहे ना कहे" नामक धारावाहिक से शुरू किया था। इसके बाद "किस देश में है मेरा दिल", "कस्तुरी", "क्या दिल में है" और "बात हमारी पक्की" है में भी काम किया। 2011 में "एक हजारों में मेरी बहना है" में अभिनय के कारण यह काफी जाने जानी लगीं। इसमें यह जीविका का एक मुख्य किरदार निभा रहीं थीं।

दृष्टि धामी (इंस्टाग्राम)

दृष्टि धामी (इंस्टाग्राम)

दृष्टि धामी भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है। वह दिल मिल गए, गीत हुई सबसे पराई और मधुबाला धारावहिक के लिए जानी जाती है।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

ज़ी टीवी के धारावाहिक 'बनू मैं तेरी दुल्हन' में एक दोहरी भूमिका निभाने पर उन्हें भारतीय टेलीविज़न अकादमी द्वारा 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' का पुरस्कार मिला था। बाद में उन्हें 'ये हैं मोहब्बते' में 'इशिता रमन भल्ला' के किरदार के लिए उन्हें 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' का पुरस्कार मिला 'इंडियन टेली अवार्ड' से।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

2013 से वो सरस्वतीचंद्र नामक धारावाहिक में कुमुद का किरदार निभा रही हैं। इन्होंने 2012 में अपने दोस्त और दिल मिल गए के सह कलाकार करन सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी। नवम्बर 2014 में दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल वह बेपनाह में नजर आ रही हैं।

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा

टीवी की यह एक्ट्रेस जल्द ही फिल्मों में काम करती नजर आएगी।

माही विज

माही विज

इन्होंने काफी फिल्मों में काम किया है। इनके प्रमुख धारावाहिक लागी तुझसे लगन के माने जाते हैं।

रागिनी खन्ना

रागिनी खन्ना

वे कई धारावाहिकों में कार्य कर चुकी है जिसकी शुरुआत उन्होंने भास्कर भारती और राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी से की। ससुराल गेंदा फुल में मुख्य भूमिका अदा करने के लिये जाती है जो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता था। वे गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक (कॉमेडी सर्कस) व टीवी अभिनेत्री सौम्या सेठ की ममेरी बहन है।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक

उन्होंने टीवी श्रृंखला चोटी बहू के मुख्य किरदार राधिका को खेलकर मान्यता प्राप्त की, और अपनी अगली चोटी बहू 2 में भी यही भूमिका निभा रही थी।

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। उन्होने अपनी पहली मुख्य भूमिका स्टार वन के धारावाहिक मिले जब हम तुम में निभाई। सनाया स्टार प्लस के धारावाहिक इस प्यार को क्या नाम दूं? में खुशी कुमारी गुप्ता की भूमिका से घर-घर में पहचानी जाने लगी। सनाया ने यशराज बैनर की फिल्म फना में एक छोटी-सी भूमिका भी निभाई।

श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या

मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की,तुम्हारी पाखी,ड्रीम गर्ल और कुन्डली भाग्य जैसे पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। जैसै धारावाहिको के अलावा कई सारी फ़िल्मों में भी कार्य किया है।

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी

एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्हें 'बेगुसराए' में 'पूनम' की भूमिका और 'बेंतेहा' में 'आयत' की भूमिका के लिए जाना जाता हैं। वह अभी वर्तमान में 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में 'नाइरा सिंघानिया' का लीड रोल निभा रही हैं कार्तिक गोयनका के साथ।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी

इन्होने अपने अभिनय की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' नाम के धारावाहिक से की थी, जिन्हें टेलिविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है। श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक बिग बॉस के चौथे सीजन की विनर रह चुकीं हैं।

सुरभी चंद्रा

सुरभी चंद्रा

वह स्टार प्लस के लोकप्रिय शो इश्कबाज में अन्निका के किरदार निभाती हैं।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो