logo-image

पठानकोट में संदिग्ध गतिविधियों के बाद जारी किया हाई अलर्ट

पठानकोट-डलहौजी रोड पर कुछ संदिग्ध लोगों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद से ही व्यापक स्तर पर सघन तलाशी अभियान जारी है।

Updated on: 27 Sep 2016, 09:34 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के पठानकोट में संदिग्ध लोगों की गतिविधियों की जानकारी मिली है, जिसके बाद से पुरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। मंगलवार को हाई अलर्ट जारी करने के बाद से पठानकोट-डलहौजी रोड पर गहन तलाशी अभियान शुरू है। इस तलाशी अभियान के लिए पंजाब पुलिस ने SWAT टीम समेत 400 सुरक्षा बलों को तैनात किया है।

अपको बता दें कि इसी इलाके में साल 2016 के जनवरी महीने में सीमा पार से आए आंतकवादियों ने भारतीय वायुसेना के ठिकाने पर हमला किया था।

इस बारे में पठानकोट के SSP राकेश कौशल ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'पठानकोट-डलहौजी रोड पर कुछ संदिग्ध लोगों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद से ही व्यापक स्तर पर सघन तलाशी अभियान जारी है और संदिग्धों को पकड़ने के लिए पठानकोट-डलहौजी रोड की घेराबंदी भी कर दी गई है। इसके साथ-साथ सेना को भी अलर्ट कर दिया गया है।'

गौरतलब है कि हाल ही में उरी आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद से देश के कई हिस्सों में लगातार आतंकवादी गतिविधियों की जानकारी मिल रही है, जिसके कारण सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर हैं।