logo-image

तमिलनाडु में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को बनाया जा रहा है निशाना : तमिलसाई सुंदरराजन

तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई-सुंदरराजन ने हिंदू मुन्नानी पदाधिकारी की मौत के लिए तामिलनाडु पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। उनके मुताबिक पुलिस सुरक्षा मांगने के बावजूद शशिकुमार को सुरक्षा देने में पुलिस ने लापरवाही बरती।

Updated on: 26 Sep 2016, 01:25 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने हिंदू मुन्नानी पदाधिकारी की मौत के लिए तामिलनाडु पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। उनके मुताबिक  सुरक्षा मांगने के बावजूद शशिकुमार को सुरक्षा देने में पुलिस ने लापरवाही बरती। 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “हाल ही में तामिलनाडू में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को टारगेट गिया गया है, राज्य की कानून व्यवस्था दिन पर दिन  बिगड़ रही है।”

गौरतलब है कि शशिकुमार जो मुन्नानी के जिला प्रवक्ता थे उनकी 4 लोगों ने दफ्तर से घर लौटते वक्त हत्या कर दी थी।

तमिलसाई ने कहा “शशीकुमार ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी और कहा था कि उनकी जान को खतरा है, पर पुलिस सुरक्षा देने में असफल रही जिसका परिणाम ये रहा कि 4 लोगों ने उन्हें उनके घर के पास मार दिया।”

तमिलसाई ने कहा शशीकुमार को शहर के बाहरी इलाके से 22 सितंबर की रात को एक दुपहिया वाहन से घर लौट रहा था जब अज्ञात हमलावरों ने उनका मोटरसाइकिल पर पीछा किया और उन पर हंसिया से हमला किया। जिसके बाद उनको एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

प्रदेश अध्यक्ष  ने आरोप लगाया कि भाजपा के पदाधिकारियों और अन्य हिंदू संगठनों के खिलाफ हमले राज्य में बढ़ रहें हैं, तमीलसाई ने की मांग की है कि राज्य में इस समस्या से मुक्त हो सकता है अगर  पुलिस विभाग में लगभग 20,000 खाली पदों पर भर्तियां हो जाए।

उन्होंने शशीकुमार के परिवार को 25 लाख रुपए और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने की बात कही।