B'day Spl: इस फिल्म ने जूही चावला की बदली थी किस्मत, बॉलीवुड के इस मशहूर खान के साथ कभी नहीं किया काम

Updated On : November 13, 2018 09:50 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की 1980-90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में शुमार है. 1984 में मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम करने वालीं बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस अपने सिनेमाई सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी हैं. अपने अभिनय से कई दिलों पर राज करने वालीं जूही चावला की एक स्माइल पर बोल्ल्वयूड से लेकर फैंस तक फ़िदा है. जूही चावला ने अपने दौर के सभी स्टारों के साथ काम किया है। जूही चावला ने सबसे ज्यादा फिल्में शाहरुख खान के साथ की हैं।
जूही

जूही

आमिर के साथ भी सिल्वरस्क्रीन पर जूही की जोड़ी खूब जमी. 13 नवंबर 1967 को जन्मी जूही चावला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल से की थी. सल्तनत जूही चावला की डेब्यू फिल्म थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो पाई थी. आमिर संग बड़े परदे पर कई फिल्मों में काम कर चुकी जूही की फिल्में दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चलने में कामयाब रही, दोनों अभिनेताओं की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया.
जूही

जूही

'हम हैं राही प्यार के', 'अर्जुन पंडित', 'किस्मत कनेक्शन', क़यामत से क़यामत तक कई फिल्मों में जूही काम कर चुकी हैं. 1988 में रिलीज हुई 'कयामत से कयामत तक' में आमिर खान और जूही चावला मुख्य भूमिका में नजर आए थे और इस रोमांटिक फिल्म ने रातोंरात आमिर खान को सुपरस्टार बना दिया था।
जूही

जूही

फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और दर्शकों द्वारा फिल्म को बेहद पसंद किया था। जूही ने बॉलीवुड के बड़े स्टारों के साथ काम किया है। अक्षय कुमार के साथ उन्होंने 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी' में काम किया है।1997 में जूही ने अनिल कपूर और गोविंदा के साथ फिल्म 'दीवाना मस्ताना' की थी।
जूही

जूही

खास बात ये है कि जूही इंडस्ट्री के आमिर और शाहरुख़ खान के साथ काम कर चुकी हैं लेकिन उन्होंने कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया है.
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो