BREAKING NEWS
  • Pulwama Attack : शहीदों के परिजनों को लोगों ने पहुंचाई इतने करोड़ की मदद, Paytm ने जाहिर की खुशी- Read More »
  • AAP विधायक अलका लांबा ने शेयर किया पाकिस्तान का एक वीडियो, देखकर भड़के लोग- Read More »
  • पुलवामा हमला: सेना के जवान का VIDEO VIRAL पाकिस्तान से बदला लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बताई ये योजना- Read More »

सलमान खान को मिली बेल तो खुशी से झूम उठे फैंस, देखें PHOTOS

Updated On : April 07, 2018 05:40 PM
सलमान खान के फैंस (ANI)

सलमान खान के फैंस (ANI)

सलमान खान को एक बार फिर बड़ी राहत मिली है। काला हिरण शिकार मामले में उन्हें जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी, लेकिन दो दिन जेल में बिताने के बाद उन्हें आज जमानत मिल गई। यह खबर सुनते ही 'दबंग' खान के फैंस खुशी से झूम उठे।
सलमान खान के फैंस खुशियां मनाते (ANI)

सलमान खान के फैंस खुशियां मनाते (ANI)

जोधपुर कोर्ट के बाहर जुटे सलमान के फैंस ने पटाखे फोड़कर अपनी खुशी जाहिर की। लोग नाच रहे हैं, गा रहे हैं और सड़कों पर गुलाब के फूल बिखेर रहे हैं।
सलमान की राखी बहनें (ANI)

सलमान की राखी बहनें (ANI)

बिहार में सलमान खान की राखी बहनों ने भी एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। बता दें कि दोनों हर साल रक्षाबंधन पर सलमान को राखी बांधने मुंबई आती हैं।
बच्चे भी हैं सलमान के फैन (ट्विटर)

बच्चे भी हैं सलमान के फैन (ट्विटर)

बता दें कि सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने अपना फैसला सुनाते हुए सलमान को जमानत दे दी। पिछले दो दिन से वह जेल में थे। वहीं उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता भी जोधपुर में ही थीं। शुक्रवार को प्रीति जिंटा भी सलमान से मिलने सेंट्रल जेल पहुंची थीं।
सलमान खान (ट्विटर)

सलमान खान (ट्विटर)

20 साल पुराने इस केस में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्र, तब्बू और नीलम कोठारी भी सह आरोपी थे, लेकिन उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया था।
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो