BREAKING NEWS
  • सेना के काफिले की सुरक्षा को लेकर बदले जाएंगे नियम: सीआरपीएफ के डीजी भटनागर- Read More »
  • दुल्हा-दुल्हन ने पेश की देशभक्ति की मिसाल, सड़क पर जिसने भी देखा बोल उठा, जय हिन्द- Read More »
  • Pulwama Attack: पाक के विदेश मंत्री ने कहा- शक था कि चुनाव से पहले भारत में हो सकता है कुछ ऐसा- Read More »

BARC TRP ratings week 47: 'कुंडली भाग्य' की बादशाहत बरकरार, बिग बॉस टॉप 10 से बाहर

Updated On : December 01, 2017 12:43 PM
टेलीविजन की 47 वें हफ्ते ​की टीआरपी लिस्ट आउट

टेलीविजन की 47 वें हफ्ते ​की टीआरपी लिस्ट आउट

टेलीविजन पर आने वाले सीरियल्स की धड़कने बढ़ाने वाली बार्क की 47 वें हफ्ते ​की टीआरपी लिस्ट आ गई है। हर बार की तरह इस बार भी कई सीरियल्स टीआरपी की रेस में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, वहीं दूसरी और कुछ ऐसे भी शो हैं, जो पिछली बार टीआरपी का हिस्सा रहे, लेकिन इस बार दौड़ से बाहर हो गए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं कलर्स पर प्रसारित होने वाले विवादित शो 'बिग बॉस 11' की जो इससे पहले 46वें हफ्ते की टीआरपी दौड़ में शामिल था, लेकिन इस बार उसे इसमें जगह नहीं मिली है। वहीं 47 वें हफ्ते की लिस्ट में आपको एक नया शो भी देखने को​ मिलेगा। जीटीवी पर आने वाला शो 'महक' टॉप 10 में शामिल हो चुका है। आइए आपको बताते हैं, इस बार कौन सा सीरियल्स दर्शकों को खासा रास आ रहा है और कौन सा सीरियल अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।
कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य

जी टीवी पर एकता कपूर का आने वाला शो 'कुंडली भाग्य' इस बार भी टॉप 10 की लिस्ट में पहली पोजीशन पर कुंडली मारे हुए है। जी हां, पिछले कई हफ्तों से शो का दबदबा कायम है।
कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

इस हफ्ते जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी रेटिंग लिस्ट में नंबर 2 की पोजीशन पर है। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में नंबर 1 और 2 पर अपनी जगह बनाए हुए है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इस हफ्ते टीआरपी रेस में सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को पहले की अपेक्षा काफी भा आ रहा है। इस शो ने पिछली बार की तरह इस बार अच्छी पोजिशन पाई है। यह तीसरे पायदान पर है।
ऐ है मोहब्बतें

ऐ है मोहब्बतें

स्टार प्लस पर आने वाला एकता कपूर का शो 'ऐ है मोहब्बतें' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में चौथे स्थान पर है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी व करण पटेल लीड रोल में हैं।
उड़ान

उड़ान

कलर्स चैनल का 'उड़ान' सीरियल टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। यह टीआरपी की लिस्ट में जुड़ा नया सीरियल है, जो कई हफ्तों से अपनी जगह बनाए हुए है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार छवे नंबर पर है। पिछले हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में इस शो ने 5वीं पोजीशन हासिल की थी।
शक्ति-अस्तिव के एहसास

शक्ति-अस्तिव के एहसास

'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार सातवें स्थान पर है, पिछली बार भी यह छठे स्थान पर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।
सुपर डांसर चैप्टर 2

सुपर डांसर चैप्टर 2

इस बार 'सुपर डांसर चैप्टर 2' आठवें स्थान पर है। इसमें शिल्पा बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु।
पिया अलबेला

पिया अलबेला

'पिया अलबेला' सीरियल दो हफ्ते से टीआरपी ​की लिस्ट में शामिल हुआ है। यह सीरियल जीटीवी पर आता है। यह इस बार नौवें नंबर पर है।
जिंदगी की महक

जिंदगी की महक

जी टीवी पर आने वाला सीरियल 'जिंदगी की महक' इस बार टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। बिग बॉस 11 को इस रेस में पछाड़कर यह दसवें नंबर पर काबिज हुआ है।
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो