logo-image

मोटोरोला E3 पावर की रिकॉर्ड बिक्री, Flipkart पर 1 दिन में बिके लाखों हैंडसेट्स

दावा किया गया है कि E3 पावर 10 से 15 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाता है। ऐसा फीचर अभी 10 हजार की रेंज वाले किसी 4G हैंडसेट में नहीं है।

Updated on: 22 Sep 2016, 09:48 PM

नई दिल्ली:

मोटोरोला ने दावा किया है कि मोटो E3 पावर ने एक ही दिन में एक लाख हैंडसेट्स बेचे और ये एक रिकॉर्ड है। मोटो E3 पावर को इस हफ्ते ही लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि ये फोन वॉटर रेजिस्टेंट नैनो कोटिंग है और मात्र 15 मिनट में चार्ज हो जाता है।

मोटोरोला इंडिया के जनरल मैनेजर अमित बोनी ने Tweet कर बताया कि 19 सितंबर को हुई फ्लैश सेल में मोटो E3 पावर की एक लाख यूनिट्स केवल एक दिन में ही बिक गई।

भारत में इसकी कीमत 7,999 रुपये है। अगली सेल 26 सितंबर को होगी। मोटोरोला का कहना है कि पावर जियो के वेलकम ऑफर के कारण मोटो E3 को फायदा मिला...

ये स्मार्टफोन एक्सलूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर ही अवेलेवल है।

ये फोन जियो के वेलकम ऑफर को सपोर्ट करता है।

मोटो E3 की तुलना में E3 पावर बेहतर बैटरी बैकअप के साथ है।

यह1 जीबी और 2GB की रैम वैरिएंट के साथ मिलेगा।

16 जीबी की इंटरनल मैमोरी वाले इस डिवाइस की मैमोरी 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

इसमें 5 इंच की HD स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसमें 64 बिट 1GHz मीडियाटेक क्वार्ड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

ये स्मार्टफोन डुअल सिम स्लॉट (माइक्रो) के साथ आएगा।

डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है और यह 4G LTE और VoLTE सपोर्ट करता है।

प्लास्टिक बॉडी वाले मोटो E3 में निकाली जा सकने वाली बैट्री है। खास बात यह है कि इसमें वॉटर रेपेलेंट नेनो कोटिंग दी गई है जो इसे हल्की बारिश के पानी से बचा सकता है।

इंडियन मार्केट में इसका मुकाबला Redmi 3S और लेनोवो Vibe K5 से है।