logo-image

Reliance JIO का धमाका : 1 साल तक डाटा और कॉलिंग फ्री

फेस्‍टिव सीजन (festive season) के दौरान Reliance Jio ने फिर से धमाका किया है.

Updated on: 20 Nov 2018, 12:08 PM

नई दिल्‍ली:

फेस्‍टिव सीजन (festive season) के दौरान Reliance Jio ने फिर से धमाका किया है. कंपनी ने एक साल के लिए फ्री कॉलिंग (free calling) के अलावा अनलिमिटेड डेटा (unlimited data) का प्‍लान पेश किया है. इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों को रिचार्ज पर 100 फीसद कैश बैक (Full Cashback) का ऑफर भी दिया है. जियो का यह ऑफर 30 नवंबर तक ही मान्य होगा.

ये हैं प्‍लान
Jio ने 1699 रुपए के प्‍लान में में यूजर्स (users) को फ्री वॉइस कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा (unlimited data) के अलावा, हर रोज 100 एसएमएस (SMS) और सभी जियो ऐप (Jio Apps) का फ्री सब्सक्रिप्शन (free subscription) भी मिलेगा.

ये है डिटेल
1 साल की वैधता (validity) वाले इस प्लान में यूजर्स (users) को हर दिन 1.5 जीबी यानी साल भर में कुल 547.5 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान में जो कैशबैक मिल रहा है, वह रिलायंस डिजिटल कूपन (Reliance Digital coupon) के रूप में मिलेगा. यह कूपन (coupon) यूजर्स के माइ जियो ऐप (My Jio app) में सेव होगा जिसे बाद में इस्‍तेमाल किया जा सकेगा.

और पढ़ें : रिलायंस JIO को दूसरी तिमाही में 681 करोड़ रुपये का मुनाफा

कहां होगा इस कूपन (coupon) का इस्‍तेमाल
इस कूपन (coupon) का इस्तेमाल यूजर्स अगले रिचार्ज (recharge) में कर सकेंगे. हालांकि, कैशबैक (cashback) के रूप में मिला यह कूपन (coupon) 31 दिसंबर 2018 तक ही इस्‍तेमाल किया जा सकेगा. उपभोक्‍ता को इस कूपन का इस्‍तेमाल रिलायंस डिजिटल स्‍टोर पर भी कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्‍हें कम से कम 5,000 रुपए का सामान खरीदना होगा. खरीदार को लेकर पूरा विवरण कंपनी ने अपनी साइट पर डाला हुआ है.